PM नरेंद्र मोदी ने किया है मुख्यमंत्री चांडी का अपमान
PM नरेंद्र मोदी ने किया है मुख्यमंत्री चांडी का अपमान
Share:

नई दिल्ली। रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस ने आरोप लगाया। कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने केरल के मुख्यमंत्री उम्मन चांडी को कोलम में आयोजित होने वाले कार्यक्रम से दूर रहने को कहा जिसके कारण एक निर्वाचित मुख्यमंत्री का अपमान हुआ है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले में बयान देते हुए बताया कि पीएम मोदी ने चांडी को कोलम में होने जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री आर शंकर की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम से दूर रहने को कहा है।

मालूम हो कि शंकर कांग्रेस के एक बड़े नेता थे और मुख्यमंत्री के अलावा केरल कांग्रेस के अध्यक्ष के तोर पर भी रहे चुके हैं। साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि चांडी ने ही मोदी को इस आयोजन के लिए आमंत्रित किया था।

सुरजेवाला के मुताबिक नरेंद्र मोदी ने ऐसा करके न सिर्फ प्रधानमंत्री पद कि गरिमा को गिराया बल्कि एक निर्वाचित मुख्यमंत्री का अपमान भी किया है। साथ ही साथ सुरजेवाला ने इसे प्रोटोकॉल का उल्लंघन बताया और कहा कि यह सहकारी संघवाद पर भी कुठाराघात है जिसका नरेंद्र मोदी हमेशा भोंपू बजाते रहते हैं।

कांग्रेस नेताओ कि विरासत को हथियाने के चक्कर में बीजेपी बार-बार विपक्षी मुख्यमंत्रियों का अपमान कर रही है। इससे पहले भी वह सरदार वल्लभभाई पटेल और लाल बहादुर शास्त्री के साथ भी ऐसा ही कर चुकी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -