मोदी सरकार को गिराने के लिए कुछ भी करेंगे केजरीवाल! सोशल मीडिया टीम से की कांग्रेस के खिलाफ कुछ भी न बोलने और लिखने की अपील
मोदी सरकार को गिराने के लिए कुछ भी करेंगे केजरीवाल! सोशल मीडिया टीम से की कांग्रेस के खिलाफ कुछ भी न बोलने और लिखने की अपील
Share:

नई दिल्ली: कल बेंगलुरु में 26 विपक्षी दलों की बैठक हुई। इसमें 2024 लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के खिलाफ रणनीति पर वार्ता हुई। विपक्षी दलों ने अपने गठबंधन का नाम INDIA रखा, जिसका फुल फॉर्म है Indian National Developmental Inclusive Alliance। बैठक से एक दिन पहले कांग्रेस ने केंद्र द्वारा लाए गए दिल्ली अध्यादेश पर अपना रुख साफ करते हुए AAP का समर्थन करने का फैसला किया। तत्पश्चात, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल भी बेंगलुरु की बैठक में सम्मिलित हुए।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को विपक्षी दलों की बेंगलुरु बैठक के पश्चात् आम आदमी पार्टी (आप) नेतृत्व ने अपनी सोशल मीडिया टीम से कांग्रेस के खिलाफ कोई ट्वीट नहीं करने एवं समग्र रूप से संयमित रुख अपनाने को कहा है। वहीं कांग्रेस के अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से विपक्षी दलों की बैठक में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बेंगलुरु संबोधन को ट्वीट करना कांग्रेस की राज्य इकाई के नेताओं को पसंद नहीं आया।

सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा पटना में हुई पहली विपक्षी बैठक के चलते सोशल मीडिया के साथ-साथ प्रेस में AAP नेताओं द्वारा दिए गए पार्टी विरोधी बयानों के विशिष्ट उदाहरणों के बारे में अरविंद केजरीवाल को बताया था। इसके बाद ही AAP के शीर्ष नेतृत्व ने अपनी सोशल मीडिया टीम को कांग्रेस पर हमलों से दूर रहने के निर्देश दिए। AAP के एक सूत्र ने कहा, ‘सोशल मीडिया टीम को निकट भविष्य में कोई भी कांग्रेस विरोधी पोस्ट न डालने के निर्देश दिए गए हैं।’ आम आदमी पार्टी की पंजाब एवं दिल्ली इकाइयों ने अतीत में, देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के खिलाफ नरम रुख अपनाने को लेकर आशंका जताई है, क्योंकि दोनों प्रदेशों में ये पार्टियां समान मतदाता आधार साझा करती हैं।

अवैध था इमरान खान और बुशरा बीवी का निकाह ? कोर्ट ने दोनों को भेजा समन, चलेगा मुकदमा !

बंगाल में पीएम आवास योजना में भी हो गया घोटाला! कोलकाता हाई कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

भारत दौरे पर आ रहे श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे, पीएम मोदी और महामहिम मुर्मू से करेंगे मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -