इंस्टाग्राम ने बढ़ाई रीलों की समय अवधि
इंस्टाग्राम ने बढ़ाई रीलों की समय अवधि
Share:

प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में से एक इंस्टाग्राम ने अपने ऐप में नए-नए बदलाव किए हैं। इंस्टाग्राम पर रील बनाने में लोगों की दिलचस्पी बढ़ने के बाद अब सोशल मीडिया एप्लिकेशन ने घोषणा की है कि यूजर्स रील्स पर 60 सेकेंड के वीडियो बना सकते हैं।

टेकक्रंच के अनुसार, हालिया अपडेट रीलों पर एक कैप्शन स्टिकर के लिए कार्यक्षमता भी जोड़ता है, जो ऑडियो को टेक्स्ट में ट्रांसक्रिप्ट करता है। साथ ही, कैप्शन स्टिकर वर्तमान में केवल कुछ अंग्रेजी बोलने वाले देशों में ही उपलब्ध है।

आपको बता दें, TikTok ने हाल ही में सभी क्रिएटर्स के लिए अपनी लिमिट को बढ़ाकर तीन मिनट कर दिया है, इसलिए शायद यह कुछ समय पहले की बात है जब इंस्टाग्राम अपनी कैप को और आगे बढ़ाए। इंस्टाग्राम ने अभी तक विस्तार से साझा नहीं किया है कि रील्स कितना अच्छा कर रहा है, लेकिन इंस्टाग्राम के नेता एडम मोसेरी ने जनवरी में कहा था कि "हमें ईमानदार होना होगा कि टिकटोक आगे है। इसके लायक क्या है, मैंने हाल ही में पहली बार टिकटॉक पर एक रिप्ड इंस्टाग्राम रील वीडियो देखा, तो यह कुछ है।" हालांकि, नवीनतम अपडेट के बारे में अधिक विवरण का अभी तक उल्लेख नहीं किया गया है।

 

9 वर्षीय बच्ची को बहलाकर झुग्गी में ले गया शाहरुख़, 5 घंटे तक कैद रख किया बलात्कार

मॉब लिंचिंग पर कड़े कानून की तैयारी, संसद में सरकार ने दी जानकारी

ATM को हैक कर दो महिलाओं ने उड़ाए 32 लाख रुपए, इस डिवाइस का करती थी इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -