LIC ऑफ इंडिया के एजेंटों को डिजिटल सेवा के लिए आनंद आत्मनिर्भर का मिला आवेदन
LIC ऑफ इंडिया के एजेंटों को डिजिटल सेवा के लिए आनंद आत्मनिर्भर का मिला आवेदन
Share:

भारतीय जीवन बीमा निगम ने ANANDA नाम से एक डिजिटल एप्लिकेशन लॉन्च किया है, जो ग्राहक को शारीरिक रूप से मिलने के बिना भी एक पॉलिसी को पूरा करने में सक्षम बनाता है। भारत के एलआईसी के पश्चिम क्षेत्र प्रबंधक श्री सी. विकास राव ने सूचित किया है कि यह जीवन बीमा उद्योग के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है। डिजिटल एप्लीकेशन ANANDA के लॉन्च के दौरान उन्होंने यह टिप्पणी की। आनंद को माननीय अध्यक्ष श्री एमआर कुमार द्वारा लॉन्च किया गया था। एलआईसी और शीर्ष अधिकारियों का मानना है कि आवेदन जीवन बीमा उद्योग में एक गेम चेंजर होगा।

उन्होंने कहा कि प्रस्ताव पूरा करने की प्रक्रिया को सुगम बनाने के लिए अनूठी और समय पर पहल की गई है जो आज के कठिन और चुनौतीपूर्ण समय में पूरी तरह से पेपरलेस और पूरी तरह से डिजिटल है। भौतिक प्रारूपों को डिजिटल में परिवर्तित करके नए व्यवसाय पूरा करने की रीमॉडलिंग प्रक्रिया को फिर से इंजीनियर किया गया है। सफल आवेदन उपयोग के लिए आवश्यक एक शर्त यह है कि ग्राहक के मोबाइल नंबर को उसके आधार के साथ मैप किया जाना चाहिए।

इस एप्लिकेशन ने निगम के सभी मध्यस्थों से जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त की है। उन्होंने बताया कि यह पहल एक उत्प्रेरक के रूप में सामने आएगी और आने वाले समय में निगम के व्यापार प्रदर्शन में एक बड़े बूस्टर के रूप में काम करेगी। श्री सी. वीआईकेएस राव, जेडएम, ने महाराष्ट्र, गुजरात और गोवा के सभी सार्वजनिक लोगों से आह्वान किया कि वे अपने विश्वास को जारी रखें और इस अद्भुत एप्लिकेशन का लाभ उठाकर एलआईसी के साथ बीमा करें।

VI के इन दो रिचार्ज प्लान का बढ़ा दायरा, रोजाना मिलेंगे कई लाभ

भारत में पूरे वीकेंड के लिए फ्री हुआ नेटफ्लिक्स, इस तरह उठाएं फायदा

एलएंडटी टेक्नोलॉजी सर्विसेज में हुआ ये बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -