वेलेंटाइन डे पर दिखना है सबसे अलग तो मिथिला पालकर से ले आईडिया
वेलेंटाइन डे पर दिखना है सबसे अलग तो मिथिला पालकर से ले आईडिया
Share:

आज वेलेंटाइन डे है और आज के दिन लडकियां बहुत स्पेशल दिखने की कोशिश में हैं। ऐसे में अगर आप भी कुछ अच्छा पहनना चाहती हैं और बड़ी स्पेशल दिखना चाहती हैं तो मिथिला पालकर से आईडिया ले सकती हैं। आपको बता दें कि उभरते सितारों में से एक मिथिला पालकर को नेटफ्लिक्स पर आई वेब सीरीज लिटिल थिंग्स के लिए बहुत पसंद किया जाता है। वहीं आपने देखा होगा उन्होंने कई बार अपने स्टनिंग लुक्स से भी अपने फैन्स को अट्रैक्ट किया है। ऐसे में इस वैलेंटाइन डे ( Valentine's Day 2022 ) पर आप उनके इन बेहतरीन लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकते हैं जो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं।

येलो लुक: मिथिला पालकर ने इस लुक में येलो गाउन पहना हुआ है और उन्होंने अपने बालों कों लो बन स्टाइल दिया है। आप देख सकते हैं येलो लुक में मिथिला बहुत क्यूट लग रही हैं और उनका मेकअप लुक को स्टनिंग बना रहा है। वैसे अगर आप चाहे तो वैलेंटाइन डे पर इस लुक को कैरी कर सकती हैं।

गोल्डन आउटफिट: आप देख सकते हैं मिथिला इस लुक में गोल्डन आउटफिट से बड़ी प्यारी लग रहीं हैं। इसी के साथ ही उन्होंने डार्क लिपस्टिक लगाई है, जो उनके इस लुक को बेहतरीन बना रही है। वैसे अगर आप चाहे तो इस लुक को भी कॉपी कर सकती हैं।

साड़ी लुक: वहीं अगर आप अपने पार्टनर से भारतीय ट्रेडिशनल आउटफिट में मिलना चाहती हैं, तो आपको मिथिला के इस साड़ी लुक को ट्राई करना चाहिए। यह डे और नाइट किसी भी तरह की डेट के लिए परफेक्ट लुक है और बड़ा ही सिम्पल भी है।

शिमरी ड्रेस लुक: आप देख सकते हैं मिथिला ने इस लुक में शिमरी ड्रेस पहनी हुई है और उनका मेकअप भी बहुत शानदार लग रहा है। वैसे शिमरी ड्रेस हमेशा परफेक्ट होती है और इसके साथ बेहतरीन मेकअप कमाल लगता है जैसा कि यह मिथिला के लुक को बहुत स्टनिंग बना रहा है।

रॉयल लुक: आप देख सकते हैं इस लुक में भी मिथिला ने साड़ी पहनी हुई है और उनका ये लुक रॉयल टच का फील दे रहा है। यह लुक अगर आपने अपना लिया तो आपका पार्टनर दीवाना ही हो जाएगा।

शांत और खूबसूरत शहरों में शामिल हैं ये 3 शहर, जाएं जरूर

Valentine Day: पार्टनर से रिश्ता मजबूत करने के लिए करें यह फेंगशुई उपाय

Valentine Day: कई मुश्किलों का सामना करके भी एक दूसरे के साथ खड़े रहे ये 5 बॉलीवुड कपल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -