भोजपुरी सिनेमा में आने वाला है तूफ़ान, इन्स्पेक्टर धाकड़ सिंह बनेगा गवाह
भोजपुरी सिनेमा में आने वाला है तूफ़ान, इन्स्पेक्टर धाकड़ सिंह बनेगा गवाह
Share:

भोजपुरी सिनेमा में जल्द ही आपको एक धाकड़ अभिनेता एक धाकड़ किरदार में नजर आएगा. आपको बता दें कि यश कुमार ने अब तक कई अहम किरदार किए हैं वहीं अब वे एक सबसे धाकड़ किरदार में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि अपनी पहली ही भोजपुरी फ़िल्म “बिटिया छठी माई के” का निर्देशन करके चर्चा में आये निर्देशक सुजीत वर्मा अब एक्शन स्टार यश कुमार को लेकर एक फिल्म बना बना रहे हैं.

जल्द ही वे भोजपुरी फिल्म इंस्पेक्टर धाकड़ सिंह ला रहे हैं. जिसकी शूटिंग 14 जनवरी 2019 से गुजरात के संजान में शुरू होने वाली है. इस फ़िल्म में भोजपुरी की चार बड़ी नायिकाएं यश कुमार के साथ नजर आने वाली है. वहीं यश कुमार की आगामी फिल्म ‘‘बिटिया छठी माई के’’ फ़रवरी 2019 में प्रदर्शित होगी. इस फिल्म में दर्शकों को यश के कई शेड्स देखने को मिलेंगे.

आपको बता दें कि यश कुमार ऐसे अभिनेता है, जिनकी फिल्मों का दर्शकों को हमेशा इंतजार रहता है और यश कुमार इन दिनों हर फिल्म के साथ कुछ नया करने के प्रयास में जुटे हुए हैं. वाहन उनकी हमेशा से यह कोशिश रहती है कि 
वो अपने किरदार में पूरी तरह से खो जाये और उस किरदार को यादगार बना दें. फिलहाल निर्देशक सुजीत वर्मा के साथ फिल्म ”इंस्पेक्टर धाकड़ सिंह” के तैयारी मेंलगे है. बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर धाकड़ सिह के बाद यश कुमार संजय श्रीवास्तव की “कसम पैदा करने वाले की पार्ट 2” और निर्देशक दिनेश यादव की अनाम फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. 

दबंग रूप में आने को तैयार सुपरस्टार, इस दिन होगी रिलीज

इंटरनेट पर खूब धूम मचा रही है 'चम्पा की जवानी, अब तक 25 मिलियन व्यू

'लव मैरिज' के लिए तैयार हुई यह सेक्सी एक्ट्रेस, आए ऐसे कमेंट्स...

'आशिक बनाया आपने' में 'मौसम' की दस्तक से झूम उठेंगे दर्शक

भोजपुरी सिनेमा में DJ की धूम, रिलीज हुआ धाँसू पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -