एमआईसी मेंबरों का निरीक्षण कार्य शुरू, इन क्षेत्रो में करेंगे दौरा
एमआईसी मेंबरों का निरीक्षण कार्य शुरू, इन क्षेत्रो में करेंगे दौरा
Share:

इंदौर/ब्यूरो। आपको बता दे की शहर में सिंधी कालोनी, बैराठी कालोनी, साधु वासवानी नगर और उसके आसपास के  कई क्षेत्रों की बैकलाइनोंं का सफाई अभियान आने वाले दिनो में निगम  का अमला शुरू करने जा रहा है। कल वहां दौरे के दौरान कई बैकलाइनें गंदी मिलीं, जिसके चलते अफसरों को निर्देश दिए।

नगर निगम के एमआईसी मेंबरों ने अपने कामकाज शुरू करने के साथ-साथ प्रभार वाले क्षेत्रों में निरीक्षण करना शुरू कर दिया है, ताकि लोगों की समस्याओं का निराकरण हो सके। पिछले दिनों महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने एमआईसी मेंबरों को जनता की समस्याओं का निराकरण करने के लिए कहा था। कल नगर निगम अधिकारियों के साथ वार्ड 65 में जलकार्य समिति प्रभारी अभिषेक शर्मा ने अधीक्षक यंत्री सुनील गुप्ता, झोनल अधिकारी बीएस कुशवाह और अन्य अधिकारियों के साथ बैराठी कालोनी, बीके सिंधी कालोनी, साधु वासवानी नगर और आसपास की कई अन्य कालोनियों का दौरा किया। 

इस दौरान कई कालोनियों की बैकलाइनें खराब पड़ी थीं और वहां कई जगह कचरे के ढेर भी नजर आए। इस पर उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि क्षेत्र की सभी बैकलाइनों का सफाई  अभियान शुरू किया जाए और इसमें रहवासी संघों की मदद ली जाए। कुछ महीने पहले निगम ने शहरभर की बैकलाइनों को चकाचक करने का अभियान शुरू किया था, लेकिन कुछ दिनों तक यह अभयान जारी रहने के बाद बंद हो गया था। अब इसे फिर से शुरू किया जा रहा है।

अनाहिता के फिगर के दीवाने है सब, फोटोज देख दीवाने हो जाएंगे आप

धूमधाम से मनाया जा रहा है राधाअष्टमी का पर्व, राधारानी का हुआ विशेष श्रृंगार

बड़े विवाद में घिरे BJP सांसद ने देवघर DC के खिलाफ दर्ज कराया देशद्रोह का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -