इस होटल में टॉयलेट सीट से निकालकर खाया जाता है खाना

दुनिया में कुछ चीजें ऐसी होती है जिस पर विश्वास कर पाना बेहद मुश्किल होता है, कुछ चीजे अजीबो गरीब होती है, हम भारतीय थोड़ा भी गन्दा देख ले तो नाक को दबाने लगते है लेकिन क्या आप जानते है इंडोनेशिया में एक होटल ऐसा भी है जहाँ पर खाना सर्व करने के लिए टॉयलेट की शीट का उपयोग किया जाता है, हो सकता है आप इस बात पर विश्वास न करे तो आइये आपको बताते है. 

दरअसल इंडोनेशिया के जाम्बन कैफे की थीम शौचालय है, यहाँ पर आपको शौचालय की शीट के आकर की थालियों में खाना परोसा जाता है इतना ही नहीं यहाँ पर बैठने के लिए भी जिन सीट का उपयोग किया जाता है वो भी बिलकुल टॉयलेट के कमोड जैसी ही है, इस बारे में कैफ़े के मालिक का कहना है कि यह अनुभव सिर्फ और सिर्फ लोगों को स्वच्छता के लिए जागरूक करना है. 

वैसे तो इस तरह की कई घटनाएं आसपास देखने को मिल जाती है लेकिन इस तरह का होटल शायद ही आपने कहीं देखा होगा. आपको याद होगा कुछ दिनों पहले ही एक इस तरह वाकया जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ हुआ था जब वो इजराइल के दौरे पर थे, इजराइल दौरे पर जापान के प्रधानमंत्री को जूते के आकर की थाली में खाना खिलाया गया, हालाँकि जूता किसी धातु का बना था लेकिन भारत के साथ-साथ जापान में भी जूता अच्छा नहीं माना जाता. 

400 सालों से इस गांव में किसी महिला ने दिया बच्चे को जन्म

इस लड़की ने बीच क्लास में उतार दिए अपने सारे कपड़े और देने लगी प्रेजेंटेशन

इस मंदिर में विवादित मामलों की सुनवाई करते हैं हनुमान जी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -