मेहँदी सेरेमनी में पति संग खिलखिलाती नजर आईं हंसिका मोटवानी
मेहँदी सेरेमनी में पति संग खिलखिलाती नजर आईं हंसिका मोटवानी
Share:

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। जी दरअसल वह जल्द ही मंगेतर-बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी करने की तैयारी में हैं। अब इन सभी के बीच उनकी शादी का जश्न जयपुर में शुरू हो गया है। हाल ही में दुल्हन की मेहंदी रस्म की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ गए हैं। जी दरअसल आज शुक्रवार को यह वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की गई है। आप देख सकते हैं इस मौके के लिए हंसिका ने लाल और पीले रंग का एथनिक आउटफिट पहना था, जबकि सोहेल ने पीच और क्रीम एथनिक लुक चुना था।

3 फुट के इस कंटेस्टेंट ने मचाया बिग बॉस में धमाल, सर्कस में कर चुका है काम

आज यानी शुक्रवार को एक फैन अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक क्लिप में, हंसिका को पैर में मेहंदी लगाते हुए देखा गया। हंसिका सोफे पर सोहेल के बगल में बैठी थीं। आपको बता दें कि हंसिका बीते गुरुवार को अपने परिवार के साथ मुंबई से निकली और उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया। वहीं एक क्लिप में, हंसिका को अपनी मां और एक अन्य व्यक्ति के साथ पोज देते हुए देखा गया था। उस दौरान पैपराजी ने एयरपोर्ट पर उन्हें शादी की बधाई दी, तो हंसिका ने 'थैंक्यू' कहा था।

आपको बता दें कि हंसिका और सोहेल आने वाले रविवार यानी 4 दिसंबर को शाम को शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों की शादी जयपुर के मुंडोता किले में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में होने वाली है, हालाँकि इससे अधिक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल इन मेहंदी की रस्म की तस्वीरों को फैंस पसंद कर रहे हैं।

सीढ़ियों से गिरे जुबिन नौटियाल , टूट गई कोहनी और पसलियों में आई चोट

ED दफ्तर पहुंची नोरा फतेही, रंगदारी मामले में फिर होगी पूछताछ

जैस्मिन का बैग कलेक्शन देखकर फटी रह जाएंगी आँखे, बॉयफ्रेंड ने दिखाया खजाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -