ED दफ्तर पहुंची नोरा फतेही, रंगदारी मामले में फिर होगी पूछताछ
ED दफ्तर पहुंची नोरा फतेही, रंगदारी मामले में फिर होगी पूछताछ
Share:

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की रंगदारी मामले में एक के बाद एक नया अपडेट सामने आया हैं। जी दरअसल दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा की नजर इस मामले से जुड़े हर शख्स पर टिकी हुई है। कुछ समय पहले ही सुकेश की मैनेजर पिंकी ईरानी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अब सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ईडी दफ्तर पहुंची हैं। जहां एक बार फिर से उनके इंटेरोगेशन किया जाएगा। आप सभी को बता दें कि EOW ने इसके पहले नोरा फतेही से करीब साढ़े 5 घंटे तक इन्वेस्टिगेशन किया था।

पिता संग प्रतीक बब्बर ने मनाया जन्मदिन, घर में हुआ हवन

बीते 15 सितंबर सुबह उन्हें 11 बजे तक पूछताछ के लिए पेश होना था। जी हाँ, नोरा को दिल्ली पुलिस की आर्थिर अपराध शाखा ने पूछताछ के लिए बुलाया था। वहीं उस दौरान नोरा का सामना ठग सुकेश की करीबी पिंकी ईरानी से होना था। केवल यही नहीं, बल्कि नोरा और पिंकी को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की थी। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी क्राइम रविंद्र यादव बताया था कि हमने दोनों का आमना सामना करवा कर सारी इन्वेस्टिगेशन्स को क्लियर कर ली है। दूसरी तरफ इसके पहले इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से भी पूछताछ हो चुकी है।

आप सभी को बता दें जैकलीन से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने करीब आठ घंटे तक पूछताछ की थी। आपको बता दें कि नोरा से पूछताछ के दौरान इस बात का भी खुलासा हुआ था कि सुकेश ने नोरा के जीजा बॉबी को 65 लाख रुपए की कीमती BMW कार गिफ्ट की थी। जी दरअसल पिंकी ईरानी और बॉबी ने EOW के अधिकारियों के सामने इस बात कबूल किया था। वहीं, दूसरी ओर नोरा ने इस बात का दावा किया था कि उनकी मुलाकात कभी भी सुकेश और पिंकी से नहीं हुई है।

बाबिल को गले लगाकर इमोशनल हो गई तब्बू, वीडियो वायरल

फ्रेडी में कार्तिक की एक्टिंग को देख दीवाने हुए फैंस...जानिए क्या है मूवी का रिव्यू

लोन लेकर बुरे फंसे रितेश देशमुख और जेनेलिया, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -