जब बच्चों ने जस्टिन को समझ बैठा यो यो हनी सिंह....
जब बच्चों ने जस्टिन को समझ बैठा यो यो हनी सिंह....
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में हॉलीवुड के दिग्गज पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का बुधवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कॉन्सर्ट रखा गया था. बता दे कि जस्टिन बीबर के शो पर बॉलीवुड का भी बहुत सा दिग्गज दिग्गज खेमा हमे नजर आया था. इसमें हमे बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल बिपाशा बासु भी अपने मियां संग नजर आई थी.

जी हाँ, जस्टिन बीबर ने बुधवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में परफॉर्मेंस किया था. व इस दौरान भारत आकर बीबर ने बच्चों के संग में फुटबॉल भी खेला. बता दे कि बीबर ने मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में अपना दमदार परफॉर्मेंस को दोहराया व इस दौरान जस्टिन बीबर को निहारने के लिए लिए स्टेडियम में 45000 से ज्यादा दर्शक उपस्थित थे जो के उनके सॉन्ग में झूमते गाते नजर आए थे.

बता दे कि इस दौरान जस्टिन ने कुल 21 गानों पर परफॉर्म किया. जस्टिन द्वारा स्लम के बच्चों के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए. आपको बता दे कि यह एक दिलचस्प वाकया था जहां फुटबॉल खेलने के दौरान कुछ बच्चे, जो जस्टिन को बिलकुल नहीं जानते थे, वे जस्टिन को देखते ही ‘यो यो हनी सिंह’ चिल्लाने लगे! जी हाँ स्लम के बच्चे जो कि जस्टिन बीबर को नहीं जानते थे वे उन्हें हनी सिंह समझ बैठे थे.  

जस्टिन बीबर के फैंस किसी से कम नहीं है बताती है ये तस्वीरें

कनाडा के पॉप स्टार जस्टिन के साथ सचिन की बेटी की तस्वीर वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -