8 बार रोता हुआ पिता की शिकायत करने थाने पहुंचा मासूम बच्चा, वजह चौंका देगी आपको
8 बार रोता हुआ पिता की शिकायत करने थाने पहुंचा मासूम बच्चा, वजह चौंका देगी आपको
Share:

चीन के हुनान प्रांत से हाल ही में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां 10 वर्षीय एक बच्चा साल भर में कुल 8 बार अपने पिता की शिकायत करने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंचा। अंतिम बार वह 28 जनवरी को आठवीं बार थाने पहुंचा था। एक वीडियो क्लिप में, लड़का एक पुलिसकर्मी के बगल में बैठा हुआ, रोता हुआ, गुस्से में एवं अपने पिता द्वारा उसकी बड़ी बहन को ज्यादा लाड़ प्यार करने के बारे में अपनी शिकायतें बताते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में पुलिस वाला पूछ रहा है- 'तुम्हें इतना गुस्सा कौन दिलाता है?'। वह जवाब देता है- मेरे पापा।

अफसर ने देखा कि उसने बहुत सर्दी में भी कोट नहीं पहना है, सिर्फ एक पतली स्वेटशर्ट पहनी है। कपड़ों को लेकर जब पुलिस उससे सवाल करती है तो वह जवाब देने की जगह जोर-जोर से सिसकने लगता है। तभी लड़के का पिता उसका कोट लेकर स्टेशन पर आता है तथा उसे कोट पहनाने का प्रयास करता है। उसका पिता पूछता है- 'कोट पहनोगे?'। वह चिल्लाता है - नहीं। शांत होने के बाद, वह अफसर को बताता है कि वह अपने पिता से इतना नाराज़ क्यों है। वह बोलता हैं, ''जब वह मेरे लिए एक कोट ढूंढते हैं, तो भी उन्हें मुझे फिट होने वाला कोट ढूंढने में बहुत वक़्त लग जाता है। इसलिए मुझे लगता है कि वह मेरी परवाह नहीं करते।

इसके साथ ही उसे ये भी लगता है कि उसकी बड़ी बहन को उसके पिता से बहुत प्यार और ध्यान मिलता है। वीडियो में लड़के के पहले पुलिस स्टेशन आने के बारे में खबर नहीं दी गई मगर उसकी मां ने बताया कि वह पहले 8 बार ऐसा कर चुका है। हालांकि, बच्चे के माता-पिता ने ये माना कि वे काम में बिजी रहते हैं शायद इसीलिए बेटे को ऐसा अहसास हुआ हो। हालांकि, पुलिस की मध्यस्थता के पश्चात् परिवार में सुलह हो गई। सोशल मीडिया पर ये कहानी वायरल हो गई है। इसपर कई सारे लोग कमेंट कर रहे हैं। 

70 साल के प्यार के बाद कपल ने चुना अपना 'आखिरी दिन', हाथों में हाथ डाल लगाया मौत को गले

इन तरीकों से रखें अपने दिल को स्वस्थ

दिल्ली से सिर्फ 2-3 घंटे की दूरी पर है ये रोमांटिक जगह, एक बार घूमने के बाद भी नहीं होंगे संतुष्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -