इन्फोसिस में काम करने वाली लड़की की दिनदहाड़े हत्या
इन्फोसिस में काम करने वाली लड़की की दिनदहाड़े हत्या
Share:

चेन्नई : चेन्नई के एक रेलवे स्टेशन पर आईटी क्षेत्र दिग्गज कंपनी इन्फोसिस में काम करने वाली एक 23 साल की युवती की सरेआम चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. जिस समय लड़की की हत्या की गई उस समय वह नुंगमबक्कम रेलवे स्टेशन पर एक लोकल ट्रेन का इंतज़ार कर रही थी.

जानकारी के मुताबिक चेन्नई के मरैमलाई नगर में आईटी कंपनी इन्फोसिस का कार्यालय है. स्वाति उसी कार्यालय में कार्यरत थी. रोज की तरह शुक्रवार को भी उसे अपने कार्यालय जाना था. जिसके लिए उसे लोकल ट्रेन का इंतज़ार कर रही थी. उसके पिता संतनागोपाला कृष्णन उसे खुद छोड़ने के लिए रेलवे स्टेशन गए. सुबह करीब 6:45 बजे स्वाति ट्रैन का इंतज़ार कर रही थी. स्टेशन पर मौजूद चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि युवती जब स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी, तभी एक आदमी यात्री बैग लिए हुए उसके पास आया और स्वाति से उसकी बहस होने लगी.

इसी दौरान उस व्यक्ति ने एक दरांती और चाकू से स्वाति पर हमला बोल दिया. हमलावर ने स्वाति के मुंह और गर्दन पर चाकू से वार किया. जिसके बाद युवती लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी. इसी दौरान प्लेटफार्म पर गहमा गहमी फैल गई. हमलावर वारदात को अंजाम देकर वहां से निकल गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस तफ्तीश में मालूम पड़ा कि युवती का मोबाइल फोन भी गायब था. पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देख रही है.फ़िलहाल पुलिस को इस मामले में कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -