नरेंद्र मोदी का दोबारा पीएम बनना देश की अर्थव्यवस्था के लिए बेहतर : इंफोसिस प्रमुख नारायण मूर्ति

Nov 15 2018 01:44 PM
नरेंद्र मोदी का दोबारा पीएम बनना देश की अर्थव्यवस्था के लिए बेहतर : इंफोसिस प्रमुख नारायण मूर्ति

नई दिल्ली. देश में इस वक्त चुनावी माहौल बना हुआ है और देश की अधिकतर राजनैतिक पार्टियां इन चुनावों से पूर्व जनता को लुभाने की पुरजोर कोशिशों में लगी हुई है. इन सब के बीच इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति ने हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को लेकर कुछ ऐसे बयान दिए है जो आगामी लोकसभा चुनाव में उनके पाले के वोट्स की संख्या बढ़ा सकते है.

मैं प्रधानमंत्री मोदी का बहुत सम्मान करता हूं : डोनाल्ड ट्रम्प

दरअसल दिग्गज आईटी कंपनी इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति ने हाल ही में केंद्र सरकार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यप्रणाली की तारीफें करते हुए कहा है कि पीएम मोदी ने केंद्रीय स्तर पर भ्रष्टाचार को कम करने के लिए कड़ी मेहनत की है और कई जोखिम भरे फैसले भी लिए है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि केंद्र सरकार का आगामी लोकसभा चुनावों में जीतना और पीएम मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना भारत की अर्थव्यवस्था के लिए बेहतर होगा. 

छठ महापर्व : पीएम के लिए इस सुपरस्टार ने गाया गाना, सर पर टोकरी लिए नजर आए मोदी

नारायण मूर्ति ने यह बयान हाल ही में एक बिजनेस चैनल को दिए अपने इंटरव्यू के पीएम मोदी और आगामी चुनावों से जुड़े सवालों के जवाब देते हुए दिया है. इस इंटरव्यू में जब उनसे राफेल विमान सौदे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब तक इस मामले का डाटा सामने नहीं आ जाता तब तक इस बारे में कुछ भी कहना उचित नहीं होगा. 

ख़बरें और भी 

दुनिया में फैले आतंकवाद की मूल जड़ है पाकिस्तान- पीएम मोदी

स्वतंत्रता और शांति की दिशा में 'सुरक्षा कवच' बनेंगे भारत और अमेरिका के संबंध : ट्रम्प

प्रदूषण से लड़ने के लिए पंजाब में शुरू होंगे सीएनजी प्रोजेक्ट, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन