छठ महापर्व : पीएम के लिए इस सुपरस्टार ने गाया गाना, सर पर टोकरी लिए नजर आए मोदी
छठ महापर्व : पीएम के लिए इस सुपरस्टार ने गाया गाना, सर पर टोकरी लिए नजर आए मोदी
Share:

उत्तर भारत समेत पूरे भारत में छठ आस्था का महापर्व बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. 11 नवंबर से शुरू हुए इस पर्व का आज अंतिम दिन है. 4 दिनों तक चलने वाले इस पर्व को बिहार और उत्तर प्रदेश में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. बता दें कि इस दौरान भोजपुरी सितारें भी छठी मैया की भक्ति में डूबे रहते हैं. साथ ही कई सितारों के गाए हुए गीत इस दौरान त्यौहार में चार चांद लगा देते है. अब ऐसे ही भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का गाया हुआ गीत काफी धूम मचा रहा है. 

बता दें कि इस छठ के गाने को पवन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को समर्पित किया है. इसमें पीएम के लिए कई बातें कही गई है. पवन सिंह ने इस गीत में माता छठी से कहा है कि फिर से पीएम मोदी इस देश के प्रधान बने. गाने के बोल हैं- छठी मइया होई जा सहइया...देसवा के होई कल्याण...धइलें नरेंद्र मोदी माथे दऊरवा...फिर से बनइहा परधान...| इसका मतलब यह है कि अगर छठी मइया सहायक हो जाए तो देश का कल्याण हो जाए. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने, ऐसी प्रार्थना है. 

सुपरस्टार पवन सिंह का यह गाना काफी सुना जा रहा है. छठ महापर्व के मौके पर नया छठ सॉन्ग सभी को खूब पसंद आ रहा है. आपको बता कि इससे पहले 1 नवंबर को आवत तानी रेल धके गाना रिलीज हुआ था. इस गीत को भी यूट्यूब पर लाखों लोग देख और सुन चुके हैं. आप भी suniye  पवन सिंह का यह गीत.

आम्रपाली की इस सेक्सी तस्वीर ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखते ही हो जाएंगे मदहोश

सुपरस्टार खेसारी ने पेश की मानवता की मिसाल, गोद लिए छपरा के 25 घर

रिलीज हुई भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म, आम्रपाली-निरहुआ की जोड़ी से रिकॉर्डतोड़ उम्मीदें

फिर रोमांटिक मूड में नजर आए निरहुआ-आम्रपाली, छत पर यह काम करते हुए VIDEO वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -