तेलंगाना में मिला कोरोना का नाय केस, शिफ्ट किए जाएंगे इंफोसिस के 10 हज़ार कर्मचारी
तेलंगाना में मिला कोरोना का नाय केस, शिफ्ट किए जाएंगे इंफोसिस के 10 हज़ार कर्मचारी
Share:

हैदराबाद: पूरे देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. तेलंगाना में कोरोना का नया मामले सामने आया है, जिसके बाद देशभर में मरीजों की तादाद 149 हो गई है. इस बीच मैसुरू से इंफोसिस के 10 हजार कर्मचारियों को शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है. बुधवार को तेलंगाना में कोरोना वायरस का नया मामला सामने आया है.

संक्रमित व्यक्ति यूनाइटेड किंगडम की यात्रा के बाद भारत लौटा था. उसका उपचार हैदराबाद के गांधी मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. तेलंगाना में कोरोना के अब तक 6 मामले दर्ज की गए हैं, जिसमें से एक सही होकर घर जा चुका है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मैसूरु से इंफोसिस के लगभग 10 हजार कर्मचारियों को अलग-अलग इलाके में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है. इसके लिए कर्नाटक परिवहन निगम ने मैसूरु इंफोसिस ट्रेनिंग सेंटर में 5 सूचना केंद्र और एडवांस बुकिंग काउंटर खोलने का निर्णय लिया है. 

कर्मचारियों को दक्षिण भारत के विभिन्न शहरों में ले जाया जाएगा. आपको बता दें की बुधवार सुबह से अब तक कोरोना के 10 नए दर्ज किए गए हैं. देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 149 हो गई है. सबसे ज्यादा 42 मामले महाराष्ट्र के हैं. केरल में 27 मामले है, जबकि उत्तर प्रदेश और हरियाणा में 16-16 मामले है. 149 में से तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 14 लोग सही होकर घर लौट चुके हैं.

कोरोना के कारण Go Air ने रद्द की इंटरनेशनल फ्लाइट्स, जा सकती है कई कर्मचारियों की नौकरी

इस शहर में कोरोना पर भारी CAA, विरोध में उमड़ा जनसैलाब

कोरोना की मार से फिर बिखरा बाज़ार, 1300 अंक टूटा सेंसेक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -