लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई Xiaomi के इस फ़ोन की जानकारी
लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई Xiaomi के इस फ़ोन की जानकारी
Share:

Xiaomi जल्द ही अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज, Xiaomi 12 Series के फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Xiaomi 12 Ultra को पेश करने की योजना बना रही है. इस स्मार्टफोन के फीचर्स और लॉन्च डेट पर जहां कंपनी की तरफ से कोई भी सूचना अब तक सामने नहीं आई है, वहीं हाल ही में कुछ लीक्स से Xiaomi 12 Ultra की लॉन्च डेट के बारे में पता चला है.  

Xiaomi 12 Ultra Launch डेट: Xiaomi 12 Ultra की लॉन्च डेट की सूचना कंपनी की तरफ से तो नहीं आई है लेकिन PriceBaba की एक रिपोर्ट और मशहूर टिप्स्टर Mukul Sharma के अनुसार Xiaomi 12 Ultra को इसी वर्ष, मई (May) में लॉन्च किया जाने वाला है. इनकी सूचना के हिसाब से Xiaomi 12 Ultra को फिलहाल केवल चीन में पेश किया जाने वाला है और बाकी देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Xiaomi 12 Ultra Display, बैटरी: Xiaomi 12 Ultra के बारें में बात की जाए तो आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है लेकिन कई सारे लीक्स से Xiaomi के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के फीचर्स का अंदाजा भी लगाया जाने लगा है. डिस्प्ले के बारें में बात की जाए तो Xiaomi 12 Ultra में आपको QHD+ ओएलईडी (QHD+ OLED) डिस्प्ले भी मिल रहा है जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. स्नैपड्रैगन 8 जेन 1+ SoC प्रोसेसर पर काम करने वाले इस शानदार स्मार्टफोन में आपको 4,900mAh की बैटरी के साथ 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है.

Xiaomi 12 Ultra कैमरा: Vivo X Note की तरह Xiaomi 12 Ultra का रीयर कैमरा मॉड्यूल भी गोल होने वाला है. जिसमे आपको चार सेन्सर्स भी दिया जा रहा है, जिसमें एक प्राइमेरी लेंस, एक अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल शूटर और दो पेरिस्कोप लेंस शामिल होने वाले है. रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें कैमरा निर्माता Leica का कैमरा सिस्टम मिलने वाले है. LED फ्लैश वाले इस कैमरा सेटअप के किसी भी लेंस की क्वॉलिटी के बारे में फिलहाल कोई सूचना सामने नहीं आई है. 256GB तक के स्टोरेज वाले Xiaomi 12 Ultra की लॉन्च डेट और फीचर्स पर कंपनी के कन्फर्मेशन का इंतजार है.  

IPL को लाइव देखना चाहते है तो इन Apps को करें डाउनलोड

मात्र 11 हजार रुपए में मिल रहा है Infinix का ये धांसू फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

अमेज़न पर आज ही जीते हजारों रुपए का इनाम, जानिए कैसे...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -