लॉन्चिंग से पहले लीक हुई OnePlus के इस स्मार्टफोन की जानकारी
लॉन्चिंग से पहले लीक हुई OnePlus के इस स्मार्टफोन की जानकारी
Share:

वनप्लस बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे OnePlus 10 Pro की लॉन्चिंग डेटा को कंफर्म हो चुका है, और पता चला है कि इस फोन को 4 जनवरी यानी कि कल लॉन्च किया जाने वाला है. फिलहाल चीनी बाज़र से जुड़ी डिटेल का पता चल चुका है, लॉन्चिंग के उपरांत इसके ग्लोबल लॉन्चिंग सामने आने वाली है. लॉन्च से पहले टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने ट्विटर अकाउंट पर फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशंस  की सूचना जारी कर दी है. जिसके उपरांत वनप्लस ने भी इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस के बारे में कहा है. कंपनी ने  कहा है कि फोन में LTPO 2.0 डिस्प्ले दिया जाने वाला है, जो कि ग्राहकों को बेहतर व्यूईंग एक्सपीरिएंस देगा, और इसमें स्नैपड्रैगन जेन 1 चिपसेट भी दिया जाने वाला है.

फिलहाल ये बात अभी भी नहीं पता चल पाई है OnePlus 10 Pro के साथ कंपनी अनपा रेगुलर वनप्लस 10 पेश करने वाली है. टिप्स्टर के अनुसार प्रो मॉडल में 6.7 इंच का स्क्रीन दिया जाने वाला है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट और क्वाड HD+ रेजोलूशन के साथ आने वाला है. ख़बरों का कहना है कि फोन को लेकर पहले रिपोर्ट मिली थी कि जिसमे 5,000mAh की बैटरी दी जाने वाली है, जो कि 80W सुपरVOOC फास्ट चार्जिंग भी मिल रही है, जो कि वनप्लस के लिए नई चीज़ होने वाली है. जैसा कि कहा गया OnePlus 10 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपेसेट मिलेगा लेकिन ये LPDDR5 टेक्नोलॉजी+UFS 3.1 स्टोरेज से पेयर हो चुका है.

फोन को मिलेंगे ऐसे खास कैमरे: फोन के पीछे सेकेंड जेनरेशन हैसेलब्लैड कैमरा भी मिलने वाला है, और इसके रियर पर 48MP कैमरा, 50MP सेकेंडरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल स्नैपर मिलने वाला है. फिलहाल हर कैमरे के फंक्शन का नहीं पता है. वहीं फोन के फ्रंट कैमरे में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. आखिरी में टिप्स्टर ने OnePlus 10 Pro में 8.55mm थिक, जो कि OnePlus 10 Pro से थोड़ा पतलाहो चुका है. अगर अफवाहें सच हुई तो आने वाला नया फोन कुछ एंड्रॉयड फ्लैगशिप फोन जैसे कि गैलेक्सी S21 Ultra (8.9mm) से पतला हो चुका है. फिलहाल टिप्स्टर ने फोन के मूल्य को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

क्या आप भी जीतना चाहते है 5 हजार का इनाम तो बस देना होगा इन सवालों का जवाब

WhatsApp ने बंद किए लाखों अकाउंट, जानिए क्या है वजह

5 जनवरी को लॉन्च किया जाने वाला है ये स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -