5 जनवरी को लॉन्च किया जाने वाला है ये स्मार्टफोन
5 जनवरी को लॉन्च किया जाने वाला है ये स्मार्टफोन
Share:

नए वर्ष की शुरुआत हो चुकी है. स्मार्टफोन के दीवानों के लिए यह वर्ष बहुत खास होने वाला है क्योंकि इस साल तमाम मोबाइल फोन कंपनियों के धांसू स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहे हैं. जनवरी के फर्स्ट वीक में ही कई मोबाइल फोन लॉन्चिंग की लाइन में हैं.

Vivo का सब-ब्रांड आईक्यू 5 जनवरी को नई सीरीज iQoo 9 series को लॉन्च करने वाली है. इस सीरीज में कंपनी स्मार्टफोन्स में 50MP ISOCELL GN5 प्राइमरी कैमरा सेंसर पेश करने वाली है. इन फोन में यूजर्स को 150 डिग्री अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी मिल रहा है. कंपनी ने बोला है कि iQOO 9 सीरीज के साथ Samsung GN5 की भी एंट्री होने जा रही है.

Fisheye Mode वाला स्मार्टफोन: iQOO 9 Pro स्मार्टफोन एक खास मोड Fisheye Mode में  आने वाला है. इस मोड पर यूजर्स अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के माध्यम से  एक लंबी गहराई वाली शानदार फोटोज ले पाएंगे.

ख़बरों की माने तो iQOO 9 Pro स्मार्टफोन में सैमसंग जीएन5 प्राइमरी कैमरा के साथ Gimbal-OIS सपोर्ट भी होने वाले है. फोन का दूसरा बैक कैमरा भी 50MP Samsung JN1 के 150 डिग्री वाले अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ मिल रहा है. तीसरा कैमरा 16MP के सेंसर के साथ टेलीफोटो लेंस वाला होने वाला है. 

और भी बहुत सारे फीचर्स: iQOO ने बहुत सारे कैमरा फीचर साझा किए हैं जो हम iQOO 9 सीरीज में दिखने वाले है. नए iQOO फ्लैगशिप में पतला डिस्प्ले होने वाला है और इसके साथ 120Hz तक का वेरिएबल रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है. इस डिस्प्ले के लिए दूसरे फीचर्स में 1500nit की ब्राइटनेस के साथ-साथ 1000Hz टच सैंपलिंग रेट शामिल है.

कही फ़र्ज़ी तो नहीं आपका भी पैन कार्ड, इस तरह करें असली और नकली में पहचान

बहुत ही कम दाम में मिल रहा है सैमसंग का ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

यदि जीतना है हजारों रूपए का इनाम तो जरूर लें अमेज़न के इस गेम में भाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -