भारत में लांच हुए INFOCUS TURBO 5 PLUS और Snap 4 स्मार्टफोन
भारत में लांच हुए INFOCUS TURBO 5 PLUS और Snap 4 स्मार्टफोन
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infocus द्वारा भारत में अपने नए स्मार्टफोन के रूप में Infocus turbo 5 plus और Snap 4 स्मार्टफोन लांच कर दिए है. इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो turbo 5 Plus स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपए तथा Snap 4 की कीमत 11,999 रुपए बताई गयी है. इन दोनों स्मार्टफोन को एक्सक्लुसिवली अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा. Turbo 5 Plus 21 सितंबर को अमेजन इंडिया पर दोपहर 12 बजे तथा Snap 4 स्मार्टफोन 26 सितंबर को अमेजन इंडिया पर दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा. Infocus turbo 5 plus स्मार्टफोन इससे पहले लांच किये गए Infocus turbo 5 स्मार्टफोन का अपडेट वर्जन है. Infocus turbo 5 स्मार्टफोन को इसी साल जून में लांच किया गया था.  

InFocus Turbo 5 plus स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5-इंच की आईपीएस डिसप्ले दिए जाने के साथ इस स्मार्टफोन में ओक्टा-कोर मीडियाटेक MT 6750 प्रोसेसर, 3जीबी रैम, 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है.
 
कैमरे की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिए जाने के साथ वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टपोन में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,850एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ अन्य बेसिक फीचर्स भी दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

GALAXY NOTE 8 पर भारत में मिलेंगे यह ऑफर, इस तारीख को शुरू होगी बिक्री

Xiaomi Mi MIX 2 की पहली सेल में हुए 6 लाख से ज़्यादा रजिस्ट्रेशन, जाने कीमत और फीचर्स

IPHONE 8 के लांच होने के साथ इन आईफोन की कीमतों में हुई कटौती

Gionee A1 स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती

Iphone X की कीमत पर लोगो ने किये यह मजेदार ट्वीट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -