Gionee A1 स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती
Gionee A1 स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी ने भारत में इस साल लांच किये गए Gionee A1 स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती कर दी है. जियोनी ने अपने Gionee A1 स्मार्टफोन की कीमतों में 3,000 रूपये की कटौती की है. इस स्मार्टफोन को 19,999 रुपए की कीमत के साथ लांच किया गया था, किन्तु इस कटौती के बाद Gionee A1 स्मार्टफोन को 16,999 रुपए में खरीदा जा सकता है. स्मार्टफोन कंपनी Gionee ने अपने Gionee A1 स्मार्टफोन को दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया था.

Gionee A1 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 5 इंच की HD AMOLED डिस्प्ले 1920x1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ दी गयी है. वही इसमें क्वॉड कोर मीडियाटेक 6755 हीलियो P10 प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 4 जी.बी रैम के साथ 64 जी.बी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें एल.ई.डी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए 4010 एम.ए.एच की ली-अॉयन बैटरी के साथ कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर 4जी एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस और यूएसबी ओटीजी आदि बेसिक फीचर्स भी दिए गये है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

ZTE के इस स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स, जाने कितनी है इसकी कीमत

Vivo X20 स्मार्टफोन 21 सितंबर को होगा लांच

Xiaomi Mi Mix 2 स्मार्टफोन 835 प्रोसेसर के साथ हुआ लांच

LG G6 स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती

स्मार्टफोन को अब कोई भी हैक कर पहुंचा सकता है नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -