News Trending

GALAXY NOTE 8 पर भारत में मिलेंगे यह ऑफर, इस तारीख को शुरू होगी बिक्री

GALAXY NOTE 8 पर भारत में मिलेंगे यह ऑफर, इस तारीख को शुरू होगी बिक्री

स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना दमदार Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में लांच किया गया है. Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन की भारत में कीमत 67,900 रुपये बताई गयी है. इस स्मार्टफोन को 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है.  

Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन की भारत में बिक्री 21 सिंतबर से शुरू होगी जिसे अमेज़न इंडिया, सैमसंग इंडिया के ऑनलाइन व ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध करवाया जायेगा. यूज़र्स इसकी खरीदी के लिए अमेज़न इंडिया व सैमसंग इंडिया साइट पर प्री-बुकिंग करा सकते है. Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन मैपल गोल्ड और मिडनाइट ब्लैक कलर वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन पर ऑफर - Galaxy Note 8 स्मार्टफोन की बिक्री के साथ इस पर कई ऑफर भी दिए जायेंगे. जिसमे फोन की खरीदी पर एक पारदर्शी कवर और एकेजी हेडफोन मिलेंगे. वायरलेस चार्जर के अलावा एक बार के लिए स्क्रीन रीप्लेसमेंट वारंटी दी जाएगी. एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड से खरीदी करने पर 4,000 रुपये का कैशबैक दिया जायेगा. Galaxy Note 8 स्मार्टफोन पर जियो यूज़र्स को 448 जीबी 4जी डेटा दिए जाने के साथ गैलेक्सी नोट 2, नोट 3, नोट 4 और नोट 5 स्मार्टफोन यूज़र के लिए अपग्रेड प्रोग्राम भी इसके ऑफर में शामिल है. 

Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन - Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 6.3 इंच का क्वाड एचडी+ (2960×1440 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले 521 पिक्सल प्रति इंच की डेन्सिटी के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एंड्रॉ़यड 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम, 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा 256GB तक बढ़ाया भी जा सकता है. Samsung Galaxy Note 8 स्मार्टफोन डुअल-सिम (नैनो सिम) सपोर्ट के साथ आता है. साथ ही इसमें सैमसंग एक्सीनॉस 8895 प्रोसेसर भी दिया गया है.

Samsung Galaxy Note 8 में सबसे अहम डुअल रियर कैमरा सेटअप है. जिसमे इसके पिछले हिस्से पर 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट के साथ दिए गए है. फ्रंट पैनल पर सेल्फी के लिए एफ/1.7 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,300 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम भी दिया गया है.

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड,वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0,यूएसबी टाइप-सी, एनफएफसी, जीपीएस/ए-जीपीएस और एमएसटी जैसे फ़ीचर हैं दिए जाने के साथ एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, बैरोमीटर, डिजिटल कंपास, जायरोस्कोर, हार्ट रेट सेंसर, आइरिस सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर तथा तीन बायोमीट्रिक अनलॉकिंग फ़ीचर- फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेशियल रिकग्निशन और आइरिस स्कैनर भी दिए गए हैं.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Nokia 6 बिक्री के लिए अमेज़न इंडिया पर हुआ उपलब्ध

ZTE के इस स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स, जाने कितनी है इसकी कीमत

Vivo X20 स्मार्टफोन 21 सितंबर को होगा लांच

Xiaomi Mi Mix 2 स्मार्टफोन 835 प्रोसेसर के साथ हुआ लांच

LG G6 स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App