ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, सबसे कम दाम में लांच होगा  Huawei का 5G स्मार्टफोन
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, सबसे कम दाम में लांच होगा Huawei का 5G स्मार्टफोन
Share:

भारत में जल्द ही 5G को कमर्शियली लॉन्च किए जाने पर काम चल रहा है. इसे देखते हुए फोन निर्माता कंपनियां 5G आधारित स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं. कुछ कंपनियां तो इस तरह के फोन्स लॉन्च कर भी चुकी हैं. हालांकि, 5G आधारित स्मार्टफोन्स की कीमत ज्यादा है लेकिन Huawei कंपनी एक ऐसा 5G फोन लॉन्च करने पर काम कर रही है जिसकी कीमत 11,000 रुपये से कम होगी.

मौजूदा समय की बात करें तो 5G आधारित फोन की कीमत 300 डॉलर यानी करीब 21,000 रुपये से ज्यादा है. वहीं, Huawei 5G आधारित फोन को 150 डॉलर यानी करीब 10,500 रुपये या इससे कम में लॉन्च कर सकता है. हालांकि, कंपनी ने फिलहाल इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो यूजर्स का इस फोन के लिए इंतजार करना बेहतर होगा.


रिपोर्ट्स के मुताबिक, Huawei के 5G प्रोडक्ट लाइन के प्रेजिडेंट यांग चायिंग ने कहा है कि कंपनी का प्रोडक्ट 150 डॉलर यानी करीब 10,600 रुपये में पेश किया जा सकता है. इसे वर्ष 2020 के आखिरी में या 2020 की शुरुआत में पेश किया जाने की उम्मीद है. अगर कंपनी इतना सस्ता 5G आधारित फोन लॉन्च करती है तो दूसरी कंपनियों को इससे कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है. वहीं, दूसरी कंपनियों की तरफ से भी ऐसी पेशकश देखने को मिल सकती है.

Huawei ने इससे पहले भी लॉन्च किए थे 5G आधारित फोन: इससे पहले कंपनी ने Mate 30 5G और Mate 30 Pro 5G लॉन्च किए थे. दोनों ही 5G आधारित फोन हैं. इन्हें चीन में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. कंपनी ने महज एक मिनट में इन स्मार्टफोन्स की 1 लाख यूनिट की बिक्री की है. ऐसे में माना जा सकात है कि कंपनी का बजट 5G आधारित फोन भी यूजर्स के बीच अपनी पहचान बनाने में कामयाब होने वाला है.

8GB रैम और स्नैपड्रैगन 865 के वेरियंट के साथ मिल रहा यह स्मार्टफ़ोन...

Amazon Great Indian Sale: धमाकेदार फीचर्स के साथ मिल रहा यह स्मार्टफ़ोन, जाने क्या है कीमत

WhatsApp : इन स्टेप को फॉलो कर डार्क मोड को करें एक्टिवेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -