शानदार कैमरे और धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Infinix Note 12 Pro
शानदार कैमरे और धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Infinix Note 12 Pro
Share:

ट्रांसिशन ग्रुप ने भारत में अपने दमदार कैमरे वाले समार्टफोन Infinix Note 12 Pro को पेश कर दिया गया है। कस्टमर को इस स्मार्टफोन में एक दमदार प्रोसेसर के साथ ही पावरफुल बैटरी और बेहतरीन रिफ्रेश रेट भी दिए जा रहे है। ग्राहक इसे किफायती मूल्य में भी खरीद पाएंगे। यदि आप भी इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम इसके बारे में आपको जानकारी देने वाले है जिससे आप समझ सकें कि इसे खरीदना आपके लिए कैसा रहने वाला है।  

Infinix Note 12 Pro के स्पेसिफिकेशंस: फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारें में बात की जाए तो Infinix Note 12 Pro में कस्टमर को 6।7 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले भी दिया जा रहा है 1080 x 2400 पिक्सल के रेजोल्यूशन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ दी जा रही है। वहीं बात करें टच सैंपलिंग रेट की तो ये 180Hz है। कुल मिलाकर कस्टमर को डिस्प्ले पर एक सुपर स्मूद एक्सपीरियंस भी दिया जा रहा है। प्रोसेसर के बारें में बात की जाए तो कस्टमर को इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर 6nm MediaTek Dimensity G99 SoC प्रोसेसर भी प्रदान किया जा रहा है। स्टोरेज की बात करें तो ये स्मार्टफोन  8GB RAM और 256GB स्टोरेज से लैस है जिसे 2TB तक एक्बसपैंड भी किया जाने लगा है। अन्य कनेक्टिविटी फीचर्स के बारें में बात की जाए तो स्मार्टफोन में ग्राहकों को 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5, NFC, GPS/A-जीपीएस और USB टाइप सी पोर्ट है भी प्रदान किया जा रहा है। जिसमे 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा रही है।

108 MP के कैमरे से है लैस: मिड रेंज के इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है इसका रियर प्राइमरी कैमरा जो 108MP का है, जिसका दूसरा कैमरा 2MP का और तीसरा एक AI लेंस है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में ग्राहकों को फ्रंट में 16MP का कैमरा भी प्रदान किया जा रहा है। 

कितनी है कीमत: Infinix Note 12 Pro के  8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट का मूल्य 16,999 रुपये है। इसे Alpine White, Tuscany Blue और Volcanic Gray कलर ऑप्शन में पेश  कराया गया है। ये स्मार्टफोन 1 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

ट्विन टावर को गिरता देखने और वीडियो बनाने पर लगा प्रतिबंध, जारी हुई गाइडलाइन

सावधान! दुनिया का सबसे बड़ा पासवर्ड मैनेजर Lastpass पर मंडरा रहा खतरा

इंडिया में इस दिन शुरू होने जा रही है 5G सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -