1,000 रूपये छूट के साथ मिल रहा 16 मेगापिक्सल कैमरा स्मार्टफोन
1,000 रूपये छूट के साथ मिल रहा 16 मेगापिक्सल कैमरा स्मार्टफोन
Share:

Infinix Hot S3X स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट फ़िलहाल काफी छूट दे रही हैं. इस फोन की कीमत की बात की जाए तो असल कीमत 10,999 रूपये है जो कि छूट के बाद 9,999 रूपये रह जाएगी. साथ ही आपको यह भी बता दें कि यह छूट सिर्फ सीमित समय के लिए ही मिलेंगे. फोन को छूट के साथ खरीदने का यह शानदार मौका आपको मिल रहा हैं. जबकि इस फोन को आप चाहो तो बिना ब्याज वाली ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. बता दें कि इस फोन पर बैंक आफर भी मिल रहा हैं और इस फोन में कई शानदार स्पेसिफिकेशन मिलेंगे. जिनके बारे में हम आपको विस्तार से बताने जा रहे हैं...

फोन की स्टोरेज को आप 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. कैमरे की बात की जाए तो फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा मिलेगा. जिससे की आप एक अच्छी सेल्फी लें सकेंगे. इसके साथ ही फोन के रियर में फोटो खीचने के लिए 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया गया है. कंपनी इसमें पावर की लिए आपको 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दे रही है जिससे की फोन को लंबे समय तक चलाया जा सकता है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस फोन के साथ ही फ्लिपकार्ट पर और कई दमदार फोन भी भी सेल में उपलब्ध हैं. फोन में रैम की बात करे तो इस फोन में 3 जीबी रैम दी गई हैं और इस फोन में आपको डिस्प्ले डिस्प्ले 6.2 इंच के मिलेगी. 
फोन में फोटो, फाइल्स व वीडियो को सेव करने के लिए 32 जीबी की स्टोरेज को शामिल किया गया है. फोन का वजन  150 ग्राम हैं. सुरक्षा की लिहाज से इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जा रहा है. 

करोड़ों यूजर्स को अगले माह लगेगा बड़ा झटका, Gmail की ख़ास सर्विस होगी बंद

यूजर्स को लगेगा बड़ा झटका, कंपनी जल्द बंद करेगी Windows 7

VIVO जल्द लाएगी ये नए स्मार्टफोन, मिलेंगे यह ख़ास फीचर्स

इस तरह से कमाएं 36 हजार रु, यह है जरूरी योग्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -