VIVO जल्द लाएगी ये नए स्मार्टफोन, मिलेंगे यह ख़ास फीचर्स
VIVO जल्द लाएगी ये नए स्मार्टफोन, मिलेंगे यह ख़ास फीचर्स
Share:

चीनी कंपनी वीवो दो नए मिड रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. बताया जा रहा है कि कंपनी के दो नए स्मार्टफोन्स Vivo 1902 और Vivo 1901 बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर दिखे हैं. अब इन्हे लेकर चर्चा तेज हो चुकी है. वहीं डेटाबेस में दोनों स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और गीकबेंच स्कोर के जानकारी भी मिली हैं. गीकबेंच पर Vivo 1902 को सिंगल कोर टेस्ट में 815 प्वाइंट्स और 2472 प्वाइंट्स मल्टिकोर टेस्ट में दिए गए हैं, जबकि Vivo 1901 को सिंगल कोर टेस्ट में 764 और मल्टिकोर टेस्ट में 2321 प्वाइंट्स हासिल हुए हैं. 

दूसरी ओर आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में भारत में वीवो वी 15 स्मार्टफोन लॉन्च किया है. जबकि चीन में कंपनी ने VIVO X27 और VIVO X27 PRO को पेश किया है. वीवो वी15 की सबसे बड़ी खासियत है फोन में मौजूद 32 मेगापिक्सल का पाप-अप सेल्फी कैमरा बताया जा रहा है. इससे पहले कंपनी भारत में इसका मजबूत वेरिएंट वीवो वी15 PRO उतर चुकी है. फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल+8 मेगिपिक्सल+5 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. 

लिस्टिंग की माने तो Vivo 1902 में ऑक्टाकोर मीडियाटेक MT6765 प्रोसेसर मिलेगा. जबकि वीवो 1901 में MT6762V/CA प्रोसेसर मौजूद रहेगा. खबर यह भी है कि इन्हे कंपनी Y या V सीरीज में पेश कर सकती है. दोनों ही स्मार्टफोन्स ऐंड्रॉयड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम हैं. साथ ही बता दें कि दोनों स्मार्टफोन्स में 2GB रैम मिलेगी.  डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए वीवो वी15 फिफ्थ जेनरेशन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया जा सकता है. 

जल्द से जल्द कर दें आवेदन, CIPET में निकली वैकेंसी

Samsung Galaxy A90 की खासियत लीक, पॉप अप कैमरा से बन जाएगा खास

5 हजार रु तक कम हुई इस फोन की कीमत, आकर्षक फीचर्स से ही जीत लेगा दिल

Oneplus 6T पर भारी पड़ता है शाओमी का यह फ़ोन, जानिए कैसे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -