फिर शानदार ऑफर के साथ मिल रहा Infinix Hot 8, आज से शुरू होगी सेल
फिर शानदार ऑफर के साथ मिल रहा Infinix Hot 8, आज से शुरू होगी सेल
Share:

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix पिछले साल लॉन्च किए गए अपने Hot 8 स्मार्टफोन की सेल आयोजित कर रही है. ये सेल आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू होगी. सेल के दौरान यूजर्स इस स्मार्टफोन की खरीददारी पर आकर्षक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं. फोन की सेल शुरू होने से पहले ही कंपनी अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर इसकी सेल से जुड़ी जानकारी शेयर कर चुकी है. जिसमें फोन की सेल डेट और समय के बारे में बताया गया है. आइए जानते हैं Infinix Hot 8 की कीमत, ऑफर्स और इस पर मिलने वाली डील्स के बारे में.

Infinix Hot 8 को भारतीय बाजार में एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. फोन की कीमत Rs 6,999 है. यह फोन पर्पल, ​सियान और ग्रे तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. बता दें कि कम कीमत के साथ उपलब्ध होने वाले इस स्मार्टफोन में यूजर्स को बड़ी बैटरी क्षमता और AI ट्रिपल कैमरा समेत कई फीचर्स की सुविधा मिलेगी. 

Flipkart पर Infinix Hot 8 के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो अगर आप इस स्मार्टफोन की खरीददारी के लिए Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक की सुविधा मिलेगी. वहीं आप इस नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं. इसके अलावा फोन के साथ आपको एक साल वारंटी भी मिलेगी.

Infinix Hot 8 के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन Helio P22 (MTK6762) प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी मौजूद है. वहीं फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का सेकेंडरी सेंसर और एक लो लाइट सेंसर मौजूद है. वहीं इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. जिसकी मदद से यूजर्स सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं. 

महिलाओं को मुसीबत में काम आएंगे ये पांच एप

जिओ ने 5जी टेक्नोलॉजी की टेस्टिंग के लिए सरकार से मांगी अनुमति

ट्विटर ने अपने कर्मचारीयों को दिया बड़ा तोहफा, घर बैठे कर पाएंगे ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -