ट्विटर ने अपने कर्मचारीयों को दिया बड़ा तोहफा, घर बैठे कर पाएंगे ऐसा काम

कोरोनावायरस का कहर चीन में सबसे अधिक देखने को मिल रहा है. ये वायरस अब तक दुनियाभर में 70 से ज्यादा देशों में फैल चुका है और इसकी वजह से अभी तक 3,000 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी हैं. ऐसे में हर देश अपने नागरिकों को इस महामारी से बचाने की कोशिश में लगा हुआ है. कोरोनावायरस का डर लोगों के बीच इस कदर फैला हुआ है कि टेक इंडस्ट्री के भी कई बड़े इवेंट इसकी वजह से कैंसिल हो गए हैं। हाल ही में Facebook ने अपनी F8 डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस को रद्द किया था। इसके बाद Google और Microsoft ने भी कोरोनावायरस की वजह अपने इवेंट को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित करने की घोषणा की है. वहीं अब माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter ने भी अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की सलाह दी है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Vodafone-idea ने दिया 3GB डाटा वाला शानदार ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Twitter ने अपने ब्लॉग के जरिए जानकारी शेयर करते हुए कहा है किCoronavirus की वजह से हम दुनियाभर में अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की सलाह दे रहे हैं. कंपनी ने हांगकांग, जापान और दक्षिण कोरिया में अपने लगभग 5,000 कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने के लिए कहा है. साथ ही कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए गैर-जरूरी यात्रा पर भी प्रतिबंध लगा दिया है और जानकारी दी है कि केवल यूएस में कंपनी के वहीं ऑफिस खुले रहेंगे जहां कर्मचारियों को कोई जरूरी काम हो.

भारत में महंगे होंगे एप्पल के iPhone 11 और iPhone 8 सहित ये प्रोडक्ट्स

इस मामले को लेकर Twitter ने ब्लॉग पर जानकारी देते ​हुए अपने कर्मचारियों से कहा है कि 'हमारा मानना है कि घर से काम करना कोई आदर्श नहीं है. खासतौर से ऐसे लोगों के लिए जो कि ऑफिस आकर काम करना पसंद करते हैं. ऐसे लोगों के लिए हमारे ऑफिस खुले रहेंगे और हम अपने कार्यस्थल और कर्मचारियों के उठने-बैठने की जगह को साफ-सुथरा रख रहे हैं. साथ ही पर्सनल हाई​जीन का ध्यान रखते हुए खाने और खाने-पीने के सामानों को भी स्वच्छ रखेंगे और इसके लिए हमारी टीम काम कर रही है.

Xiaomi Redmi Note 9, Redmi Note 9 pro 12 मार्च को होगा भारत में लॉन्च

NOKIA जल्द लॉन्च करेगी अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

ग्राहकों के लिए खुशखबरी, भारत में आज लॉन्च होगा शानदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -