भारत में Infinix Hot 8 जल्द होगा लॉन्च, जानिए कीमत
भारत में Infinix Hot 8 जल्द होगा लॉन्च, जानिए कीमत
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भारतीय बाजार में Hot सीरीज को बढ़ाने की तैयारी कर रही है और इसके अंतर्गत कंपनी 4 सितंबर को भारत में नया स्मार्टफोन Infinix Hot 8 लॉन्च करने वाली है. जिसे लेकर अभी तक कई लीक खबरें और जानकारियां सामने आ चुकी हैं. पिछले दिनों खबर थी कि यह फोन Rs 8,000 की कीमत में लॉन्च हो सकता है. साथ ही अब Flipkart द्वारा दिए गए संकेत यह स्पष्ट होता है कि Infinix Hot 8 की शुरुआती कीमत Rs 6,999 होने वाली है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

PUBG Lite गेम में यूजर्स को मिलेगा नया अनुभव, अब इंडियन सर्वर होगा यूज

अगर बता करें ईकॉमर्स साइट Flipkart की तो कंपनी ने Infinix Hot 8 के बारे में जानकारी उपलब्ध कराई है. इससे यह स्पष्ट होता है कि ये फोन एक्सक्लूसिवली Flipkart पर उपलब्ध होगा. सामने आई जानकारी के अनुसार Flipkart पर फोन के ट्रिपल ​कैमरा सेंसर और स्टोरेज वेरिएंट के बारे में बताया गया है. साथ ही यह स्पष्ट किया गया है कि Infinix Hot 8 के शुरुआती वेरिएंट की कीमत Rs 6,999 होगी. कंपनी इस फोन को 3GB रैम + 32GB और 4GB रैम + 64GB वेरिएंट में लॉन्च करेगी. साइट पर यह भी बताया गया है कि फोन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा 30 अगस्त को किया जाएगा. 

RedmiBook 14 देगा जबदस्त स्पीड, जानिए पूरी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Infinix Hot 8 में कंपनी ने 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले हो सकता है. जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1500 x 720 होगा. यह फोन Octa-core MediaTek P22 प्रोसेसर पर ​पेश किया जा सकता है. पावर बैकअप के लिए फोन में 4,500एमएएच की बैटरी हो सकती है. यह फोन  Hot 7 का अपग्रेड वर्जन होगा. जिसमें 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 6.19 इंच का एचडी + डिसप्ले दिया गया है. इसमें 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो हैं फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर व फ्रंट कैमरा सेटअप है. रियर कैमरे पर नजर डालें तो इसमें f/1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. वहीं फ्रंट पैनल में f/2.0 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और एलईडी फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर पहले से ही मौजूद है.

Motorola का ये हॉट सेल्लिंग स्मार्टफोन Flipkart पर सेल में होगा उपलब्ध

Xiaomi अपने इन अपकमिंग स्मार्टफोन जल्द करेगा लॉन्च, कंपनी ने किया स्पष्ट

PUBG Mobile स्मार्टफोन यूजर्स को देने वाला है शानदार अपडेट, पढ़े डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -