मुंबई के अस्पताल से चोरी हुआ पांच साल का बच्चा, फिर हुआ कुछ ऐसा .....
मुंबई के अस्पताल से चोरी हुआ पांच साल का बच्चा, फिर हुआ कुछ ऐसा .....
Share:

मुंबई:  आर्थिक राजधानी मुंबई के नायर अस्पताल का नाम एक बार फिर से विवाद में है, दरअसल, गुरुवार (13 जून) की शाम को अस्पताल से एक 5 दिन के बच्चे को एक महिला ने चोरी किया और भाग निकली. मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और देर रात बच्चे को सुरक्षित बरामद कर लिया है. 

जानकारी के अनुसार, पांच दिन पहले नायर अस्पताल में दहिसर की रहने वाली शीतल साल्वी नाम की महिला ने एक नवजात को जन्म दिया. गुरुवार को शीतल वार्ड में अपने बच्चे को साथ लेकर सो रही थी, उसी दौरान एक अज्ञात महिला ने बच्चे को चुराया और फरार हो गई. बच्चे को लेकर फरार हो रही महिला की ये हरकत अस्पताल के सीसीटीवी में कैद हो गई. 

नींद से जागने पर शीतल को बच्चा बिस्तर पर नहीं मिला तो उन्होंने इस बारे में अस्पताल के कर्मियों को सूचित किया. अधिकारी ने बताया कि कर्मियों ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की, तो उन्हें एक महिला अपने बैग में बच्चे को रखकर अस्पताल से बाहर जाती हुई नज़र आई. अधिकारी ने बताया कि अज्ञात महिला की आयु 40 वर्ष के आस-पास दिख रही है. उसके खिलाफ अग्रीपाडा थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण) के तहत केस दर्ज कर ने पुलिस महिला की तलाश शुरू कर दी है.

सलाहकार के पदों पर बी.टेक पास करें आवेदन

13 जून को वित्तीय संस्थानों के अधिकारियों समेत बैंकरों के साथ बैठक करेंगी वित्तमंत्री

भारत के पूर्वोत्‍तर क्षेत्र में जारी नई परियोजनाओं पर 13,000 करोड़ का निवेश करेगा जापान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -