'इंदु...' के फ्लॉप होने से मधुर दुखी नहीं
'इंदु...' के फ्लॉप होने से मधुर दुखी नहीं
Share:

बॉलीवुड निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' जो के अपनी रिलीज के बाद से ही अभी कमाई में कुछ खास राशि हासिल नहीं कर पाई है. वैसे भी रिलीज से पहले इस फिल्म को भारतीय केंद्रीय फिल्म एवं प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने भी 14 कट लगाने को कहा था. देखा जाए तो जिस प्रकार से देखा जाए तो पूर्व में मधुर भंडारकर की रिलीज हो चुकी फिल्म इंदु सरकार पर राजनीती शुरू हो गई है व जिसके कारण हमारे फिल्म निर्देशक काफी दुखी व आहत है.

अपनी इस फिल्म के रिलीज के बाद अब मधुर ने राहत की सांस ली और साथ ही कहा कि उन्हें देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास था, इसलिए संघर्ष करते रहे. फिल्म ने पहले दिन 85 लाख तो दूसरे दिन 1.05 करोड़ रुपये कमाए, इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 1.90 करोड़ पहुंचीं. आमतौर पर देखा जाता है कि विवाद के बाद फिल्म जब रिलीज होती है तो दर्शक उसे देखने सिनेमाघरों तक पहुंचते हैं.

लेकिन कॉट्रोवर्सी के बाद रिलीज हुई 'इंदु सरकार' को विवाद का बिल्कुल भी फायदा नहीं मिला है. इस पर मधुर भंडारकर ने कहा, “अगर आप फिल्म का बजट देखें, तो उस लिहाज से यह एक सम्माननीय और अच्छा कलेक्शन है. मैं फिल्म को मिले रिस्पॉन्स से खुश हूं.”  
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म लोगों की मानसिकता में बदलाव लाएगी, अक्षय कुमार

पापा सैफ के संग क्यूट तैमूर की दिलकश मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -