अमृता सिंह से भयभीत है 'इंदु सरकार' की अभिनेत्री
अमृता सिंह से भयभीत है 'इंदु सरकार' की अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड के निर्देशक मधुर भंडारकर की विवादित फिल्म हम बात कर रहे है 'इंदु सरकार' के बारे में जिस पर की पूर्व में सेंसर ने भी कांटछाटी की थी. दरअसल इमरजेंसी के इर्द गिर्द बनी निर्देशक मधुर भंडारकर की फ़िल्म 'इंदु सरकार' को लेकर कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पिछले दिनों अराजकता की है. उन्हें कई कार्यक्रम भी रद्द करने पड़े.

इन घटनाओं के बाद से ही इमरजेंसी, राजनीति और फ़िल्मों को लेकर सवाल मन में घूम रहे थे. यह फिल्म जो के सिनेमाघरों में भी रिलीज हो गई है. तथा हाल ही में रिलीज हुई मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' की एक एक्ट्रेस को इन दिनों अमृता सिंह से डर लग रहा. वह इतना घबराई हुई हैं कि उनको लगता है कि अमृता सिंह उन्हें जान तक से मार सकती हैं.

ये एक्ट्रेस हैं रश्मि‍ झा जो इस फिल्म में रुखसाना सुल्तना से इंस्पायर्ड किरदार में नजर आई हैं. आपको बता दें कि रुखसाना सुल्ताना अमृता सिंह की मां थीं और उन्हें संजय गांधी की करीबी बताया जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म लोगों की मानसिकता में बदलाव लाएगी, अक्षय कुमार

पापा सैफ के संग क्यूट तैमूर की दिलकश मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -