इंद्राणी की हिरासत बढ़ी, जल्द अस्पताल से जाएगी सलाखों के पीछे

Oct 06 2015 02:30 AM
इंद्राणी की हिरासत बढ़ी, जल्द अस्पताल से जाएगी सलाखों के पीछे

मुंबई। हाईप्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की न्यायिक हिरासत कोर्ट ने 19 अक्टूबर तक बढ़ा दी है। उधर अस्पताल में भर्ती इंद्राणी की हालात में अब सुधार आ रहा है। जिसके बाद उसे जल्द वापस जेल की सलाखों में भेजा जाएगा। मुंबई की कोर्ट ने इस हत्याकांड के 2 अन्य आरोपियों संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय की भी हिरासत भी 19 अक्टूबर तक बढ़ा दी है।

हत्याकांड की जांच अब CBI कर रही है, उसने कोर्ट से तीनों की हिरासत बढ़ाने का आग्रह किया। सितंबर मध्य में केस CBI को सौंपा जाने के बाद पहली बार कोर्ट ने हिरासत की तारीख बढ़ाई। पूछताछ के बाद 7 सितंबर को कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 21 सितंबर तक जेल भेज दिया था। बाद में यह अवधि 5 अक्टूबर तक बढ़ाई गई थी। इन तीनों को अप्रैल 2012 में शीना बोरा की हत्या के आरोप में अगस्त में गिरफ्तार किया गया था।

इधर इंद्राणी ने बीते शुक्रवार को दवाओं का ओवरडोज ले लिया था जिसके कारण बेहोशी की गंभीर हालत में जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन अब इंद्राणी खतरे से बाहर है और उसकी हालत समान्य है। मिली जानकारी के आधार पर मंगलवार-बुधवार तक इंद्राणी को वापस जेल भी भेजा जा सकता है।