इंदिरा नूई बनी येल की सबसे उदार स्नातक
इंदिरा नूई बनी येल की सबसे उदार स्नातक
Share:

हाल ही में बाजार से यह खबर सामने आई है कि येल स्कूल आफ मैनेजमेंट के द्वारा अपने डीन का पदनाम पेप्सीको की भारतीय मूल की मुख्य कार्यकारी इंदिरा नूई के नाम किये जाने का निर्णय किया गया है. इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि उनके द्वारा अपने संस्थान को भी अघोषित राशि प्रदान की है बता दे कि यहाँ से उन्होंने शिक्षा प्राप्त की है.

इसके साथ ही जानकारी में यह बात भी सामने आ रही है कि वे यहाँ पर सबसे ज्यादा योगदान करने वाली पूर्व-छात्रा भी रही है और इसके साथ ही वे ऐसी पहली महिला भी साबित हुई है जोकि इस शीर्ष प्रबंधन संस्थान के डीन पद के लिए दान कर रही है. लेकिन साथ ही आपको जानकारी में यह भी बता दे कि संस्थान के द्वारा इस राशि को लेकर खुलासा नहीं किया गया है.

संस्थान के द्वारा यह बात सामने आई है कि नूई ने संस्थान के डीन पद के लिए दान करने के मामले में और साथ ही नवोन्मेष कोष की शुरुआत को देखते हुए एल स्कूल आफ मैनेजमेंट की सबसे उदार स्नातक का ख़िताब अपने नाम किया है. संस्थान के द्वारा ही सामने आये एक बयां से यह भी पता चला है कि शीर्ष प्रबंधन संस्थान में डीन पद के लिए दान करने वाली वह पहली महिला बन चुकी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -