देह व्यापार में पकड़ाए गए भाजपाइयों को पार्टी ने किया निष्कासित, जानिए पूरा मामला
देह व्यापार में पकड़ाए गए भाजपाइयों को पार्टी ने किया निष्कासित, जानिए पूरा मामला
Share:

इंदौर: स्पा सेंटर में चल रहे देह कारोबार के मामले में पकड़ाए बीजेपी से संबंधित युवकों को पार्टी ने निष्कासित कर दिया है। तीनों ही शख्स खंडवा में मंत्री विजय शाह के हरसूद विधानसभा के खालवा मंडल में पदाधिकारी थे तथा मंत्री शाह के साथ इनकी फोटोज सामने आई थी।  

दरअसल, इंदौर के विजय नगर इलाके में मौजूद एक स्पा सेंटर पर अपराध शाखा तथा महिला थाना पुलिस ने कार्रवाई की थी। यहां देह कारोबार चल रहा था। पुलिस ने विदेशी लड़कियों व लड़कों को पकड़ा था। यह बात सामने आई थी कि थाईलैंड की चार लड़कियों के पासपोर्ट में पुरुष लिखा है तथा वे लड़के थे। देह कारोबार के लिए लिंग परिवर्तन करवाकर वे लड़की बने थे। इस घटना में पुलिस ने जिन तीन युवकों को पकड़ा था वे खंडवा में बीजेपी से जुड़े थे। इनके नाम वरुण यादव बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष खालवा, विवेक नामदेव भाजयुमो की मंडल कार्यकारिणी का पूर्व महामंत्री है। अशोक सिंगला बीजेपी कार्यकर्ता एवं ढाबा संचालक है।

वही वन मंत्री विजय शाह के साथ इन तीनों की फोटोज वायरल हुई थी, जिस पर कांग्रेस ने इल्जाम लगाए थे। इस मामले में बीजेपी ने कार्रवाई के संकेत दिए थे। तीनों को बीजेपी जिलाध्यक्ष सेवादास पटेल ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है। जिलाध्यक्ष पटेल ने कहा कि मंडल अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं के सिलसिले में खबर दी थी। तत्पश्चात, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से विचार कर पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। बीजेपी सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है। पार्टी का कोई भी नेता इस प्रकार के कार्य में लिप्त पाया जाता है, तो पार्टी उन पर कड़ी कार्रवाई करती है। वही इस पूरी घटना के पश्चात् कांग्रेस हमलावर हुई थी। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया कि इस स्पा सेंटर को भी बीजेपी नेताओ के संरक्षण की बात सामने आ रही है। कांग्रेस की मांग है कि इस खुलासे के पश्चात् वन मंत्री इस्तीफा दें। कांग्रेस का आरोप है कि इस घटना को दबाने व छिपाने के लिये ही जान-बूझकर इंदौर-भोपाल में बीजेपी नेता जावेद हबीब का मामला उछाल रहे हैं। 

लद्दाख में नौकरी के लिए अनिवार्य थी 'उर्दू' भाषा, अब मोदी सरकार ने बदल दिया नियम

बिक्रम मजीठिया को हाई कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत, सिद्धू और चन्नी को बड़ा झटका

पंजाब की दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे चरणजीत चन्नी, हार का डर या कोई और प्लान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -