ठंड में कांपते बुजुर्ग को देखकर पसीजा नेता का दिल, फिर जो किया उसे देख हर कोई कर रहा तारीफ
ठंड में कांपते बुजुर्ग को देखकर पसीजा नेता का दिल, फिर जो किया उसे देख हर कोई कर रहा तारीफ
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की राऊ विधानसभा से MLA तथा कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे जीतू पटवारी अपने अंदाज को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। बुधवार को ठेले पर प्याज बेचने वाले एक कांपते वृद्ध को अपनी जैकेट उतारकर दे दी। आपको बता दें कि जीतू पटवारी प्रतिदिन प्रातः अपने इलाके के दौरे पर रहते हैं। लोगों से मुलाकात हैं, उनकी दिक्कतें सुलझाते हैं। 

वही इस दौरान कभी साइकिल से तो कभी पैदल ही निकल पड़ते हैं। बुधवार को भी अपनी विधानसभा के वार्ड-77, वार्ड-75 के भावना नगर, शिव पार्वती नगर, हिम्मत नगर के परिवारजनों से भेंट कर उनकी दिक्कतों को जानने निकले थे। पाल्दा इलाके के हिम्मत नगर में वे लोगों से मूलकता कर ही रहे थे, तभी उनके सामने से निकल रहा एक वृद्ध कांपते हुए जा रहा था। वृद्ध ठेले पर प्याज बेच रहा था। पटवारी ने वृद्ध को रोका तथा तुरंत अपनी जैकेट उतारकर दे दी।

वही वृद्ध ने फटी जैकेट पहन रखी थी, जिसे जीतू पटवारी ने स्वयं उतारकर अलग कर दी। तत्पश्चात, अपनी जैकेट वृद्ध को पहनाई भी। वृद्ध जैकेट लेने से मना कर रहा था, आसपास के व्यक्तियों तथा जीतू के जिद करने पर उसने जैकेट पहन ली। तत्पश्चात, जीतू दूसरों की दिक्कत सुलझाने निकल पड़े। जीतू पटवारी के पीए अमित मिश्रा का कहना है कि MLA पटवारी इलाके में प्रतिदिन घूमते करते हैं। जब भी उन्हें दूसरों की सहायता करने का अवसर प्राप्त होता है तो वे उसे तत्काल करते हैं। 

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -