हीरा व्यापारी की तरह इंदौर के दावा व्यापारी ने भी कर्मचारियों को गिफ्ट की कारे और बाइक
हीरा व्यापारी की तरह इंदौर के दावा व्यापारी ने भी कर्मचारियों को गिफ्ट की कारे और बाइक
Share:

इंदौर। एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों की बेहतरी के लिए कंपनी के कर्मचारियों को नए साल के मौके पर 5 आॅल्टो कार और 4 एक्टिवा वाहन उपहार में दिया है। दरअसल यह कर्मचारी करीब 20 माह पहले प्रारंभ हुई थी। वर्ष 2017 में आरोग्य कंपनी के कर्मचारियों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया। रेड क्राॅस के सहयोग से अप्रैल वर्ष 2015 में आरोग्य रिटेल का पहला काउंटर खोला गया। इस मामले में यह जानकारी सामने आई कि कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चौहान के ही साथ 9 लोगों ने अपना पहला काउंटर प्रारंभ किया था।

कंपनी के सहयोगी विवेक मेहता, अमित गंगवाल, नवीन पाबले, इस्लामुद्दीन सिद्दीकी और नितिन मिश्रा को अल्टो कार की चाबी प्रदान की गई। इस मामले में यह जानकारी सामने आई कि बांगर, सपना राजपूत, रानू भावसार व हेमंत मापरे को एक्टिवा कंपनी की चाबी प्रदान की गई। कर्मचारियों को यह गिफ्ट मिलते ही वे प्रसन्न हो गए। इस मौके पर डायरेक्टर सिंह ने कहा कि हमारी कंपनी एक परिवार की तरह है। सभी उसके सदस्य हैं। जो मैं कहता हूं वही करता हूं।

परिवार के मुखिया होने के कारण मेरी जिम्मेदारी है कि मैं परिवार के सदस्यों की आवश्यकता समझ पाउं। उन्होंने कहा कि मेरे कर्मचारी ही मेरी ताकत है। गौरतलब है कि आरोग्य रिटेल दवाई सेलिंग की कंपनियों की देश की पहली चैन है। इसका प्रारंभ इंदौर से हुआ है और इसका मुख्यालय मुंबई में है। इस कंपनी के काउंटर पलसीकर, सपाना संगीता रोड़ बंगाली चैराहा, बांबे हाॅस्पिटल आदि स्थान पर खुलने जा रहे हैं।

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -