साधु के द्वारा दिए गए प्रसाद को खाकर लड़की की हालत गंभीर

Jan 06 2016 08:55 PM
साधु के द्वारा दिए गए प्रसाद को खाकर लड़की की हालत गंभीर

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक एक नाबालिग लड़की को एक साधु ने प्रसाद के रूप में जहर दे दिया जिसके बाद इस किशोरी की हालत अत्यधिक बिगड़ गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस साधु ने अपने झोले से एक पानी जैसा तरल पदार्थ निकाला और अपने मुंह से कुछ मंत्र उच्चारण करने लगा। इसके बाद इस साधु ने इस किशोरी से कहा की मेरे द्वारा दिए गए इस प्रसाद को पीने के बाद तुम्हें सब लोग चाहने लगेंगे। साधु की कही गई इस बात के बाद इस किशोरी ने साधु द्वारा दी गई दवा पी तो थोड़ी ही देर बाद उसकी हालत अचानक से बिगड़ गई।

किशोरी की इस बिगड़ती कंडीशन के बाद किशोरी के परिवार वाले तुरंत ही अस्पताल लेकर पहुंचे. पुलिस ने इस मामले में अपनी और से कहा कि भंवरकुआं के रिंग रोड इलाका स्थित कमला नगर में रहने वाली 14 वर्षीय दुर्गा पिता मुन्‍ना प्रसाद तिवारी को सोमवार रात उसकी मां सरोज और पड़ोसी एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। इस दौरान अस्पताल के डाक्टरों ने जहरीला पदार्थ खाने की पुष्टि की। इस मामले में दुर्गा कि माँ का कहना है की मेरी बेटी को यह धारणा घर कर गई है की उससे कोई भी प्यार व दुलार नही करता है तथा वह घर में स्वंय को अकेला अकेला सा महसूस करती थी.

सोमवार के दिन जब दुर्गा घर की गैलरी पर खड़ी थी तभी वहां से एक साधु निकला था। दुर्गा ने उसे आवाज देकर रोका और उसे अपनी सारी पीड़ा सुना दी। तथा इस साधु के द्वारा दिए गए प्रसाद को खाने से दुर्गा की हालत अचानक से बिगड़ गई । इस पुरे ही घटनाक्रम के पश्चात वह साधु वहां से रफूचक्कर हो गया। कुछ देर बाद जब घर वाले पहुंचे तो दुर्गा की हालत खराब दिखी। पुलिस इस पुरे ही मामले की गंभीरता से जांच प्रक्रिया को दोहरा रही है।