MP में 14 हजार नये पुलिसकर्मी की होगी भर्ती..
MP में 14 हजार नये पुलिसकर्मी की होगी भर्ती..
Share:

इंदौर : मध्यप्रदेश के मुख़्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जो कि इंदौर में एक कार्यक्रम में शरीक होने आए थे. उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि मध्यप्रदेश में जल्द ही 14 हजार नये पुलिसकर्मी की भर्ती की जाएगी। यह बात मुख़्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में आयोजित किये गए नव आरक्षकों के दीक्षान्त समारोह में दोहराई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह कार्यक्रम इन्दौर के पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय में आयोजित किया गया था जहां पर मुख़्यमंत्री ने नव आरक्षकों के 69वे दीक्षांत समारोह में चर्चा के दौरान यह बात कही.

इस दौरान मुख़्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि मध्यप्रदेश में पिछले पांच सालो में तकरीबन 32 हजार पुलिसकर्मी की भर्ती की गई है। शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश में पुलिस थानों का आधुनिकीकरण करने के भी लगातार प्रयास किये जा रहे है.

इसके साथ ही हमारी सरकार पुलिसकर्मियों को बेहतर व बुनियादी सुविधाएँ मुहैया करवाने के प्रयास के लिए भी काफी प्रयासरत हैं। समारोह की अध्यक्षता पुलिस महानिदेशक सुरेन्द्र सिंह ने की। कार्यक्रम में महापौर श्रीमती मालिनी गौड़, इन्दौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष शंकर लालवानी और विधायक उपस्थित थे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -