इंदौर में IDA का बाबू रिश्वत लेते धराया
इंदौर में IDA का बाबू रिश्वत लेते धराया
Share:

इंदौर। इंदौर में लोकायुक्त पुलिस ने अपनी एक महत्वपूर्ण कार्यवाही में इंदौर विकास प्राधिकरण अाईडीए कार्यालय में क्लर्क मनीष शर्मा को 2000 रुपए की रिश्‍वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि इंदौर विकास प्राधिकरण अाईडीए कार्यालय में क्लर्क मनीष शर्मा ने एक प्लॉट की रजिस्ट्री से जुड़े दस्तावेज देने के एवज में उनसे यह दो हजार की राशि की मांग की थी। तथा जिसके बाद इस शख्स जिसका नाम हेमराज जारवाल ने इसकी शिकायत इंदौर की लोकायुक्त पुलिस को कर दी.

इसके बाद लोकायुक्त पुलिस ने हेमराज जारवाल की शिकायत के आधार पर दोपहर में प्राधिकरण के कार्यालय में मनीष शर्मा को रिश्‍वत लेते हुए रंगे हाथों ही धरदबोचा। गौरतलब है की इससे पहले लोकायुक्त पुलिस की टीम ने नीमच में जिला कलेक्टर कार्यालय में सहायक ग्रेड-2 के पद पर कार्यरत क्लर्क के ठिकानों पर छापा मारा था तथा लोकायुक्त पुलिस की इस कार्यवाही में जो खुलासा हुआ वह चौकाने वाला था, यहाँ से बड़ी मात्रा में आय से अधिक अर्जित संपत्ति का मामला सामने आया था.

लोकायुक्त निरीक्षक बसंत श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया था कि नीमच कलेक्टर कार्यालय के सहायक ग्रेड-2 लिपिक नरेन्द्र गंगवाल के नीमच और मन्दसौर स्थित ठिकानों पर पुलिस टीम ने छापा मारा था जिसमे कि बड़ी मात्रा में संपत्ति का खुलासा हुआ.था तथा उस दौरान इस क्लर्क के बिस्तर से 7 लाख रुपये बरामद हुए थे तथा 5 आईफोन और 20 विदेशी घड़ियां भी प्राप्त हुई थी.  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -