इंदौर को मिली राहत, 161 मरीज कोरोना को मात देकर लौटे घर
इंदौर को मिली राहत, 161 मरीज कोरोना को मात देकर लौटे घर
Share:

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना के मरीज सबसे ज्यादा मिले है. वहीं, संक्रमण से जूझ रहे शहर के लिए शनिवार को कुछ राहत भरी खबर सामने आई है. शहर के अलग-अलग अस्पतालों से 161 मरीज स्वस्‍थ्य होकर अपने घर लौट गए. खास बात तो ये थी कि स्वस्‍थ्य होकर घर जाने वाले लोगों में एक 81 साल के बुजुर्ग भी शामिल थे. जानकारी के मुताबिक अरविंदो हॉस्पिटल से 80, राबर्ट्स नर्सिंग होम से 8 और चंद्रलीला तथा प्रेसीडेंट पार्क में बनाए गए कोविड केयर सेंटर से 21 और 52 मरीज अपने घर लौट गए हैं.

हालांकि अरविंदो हॉस्पिटल से स्वस्थ होकर लौटने वालों में 81 वर्ष के गेंदालाल नागर भी थे जो मध्य प्रदेश में सबसे अधिक उम्र के कोरोना संक्रमित मरीज थे. शनिवार को वे पूरी तरह से स्वस्‍थ्य होकर अपने घर लौट गए हैं. इस दौरान उनकी हौसला अफजाई करने डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र भी अस्पताल पहुंचे.

आपको बता दें की डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने कहा कि अन्य शहरों की तुलना में इंदौर में कोरोना-19 से प्रभावित मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं. कोरोना के इलाज में डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टॉफ की महत्वपूर्ण भूमिका है. इस संकट की घड़ी में वे सब हमारे साथ हैं. हम सब सकरात्मक दृष्टिकोण के साथ मिलजुल कर काम कर रहे हैं. हम इस बीमारी पर निश्चित रूप जीत हासिल करेंगे.

एमपी: 5000 से अधिक मजदूरों की घर हुई वापसी, स्क्रीनिंग के बाद अपने जिले के लिए निकले

मध्य प्रदेश में बड़ा हादसा, ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत, 11 घायल

एमपी में क्वारंटाइन किए गए तब्लीगी जमातियों को कोर्ट के आदेश पर छोड़ा गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -