इंदौर में शराब पीने के बाद 3 लोगों की मौत, प्रशासन ने सील किए दो बार

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में शराब पीने के बाद कम से कम तीन लोगों की मौत होने से प्रशासन ने तफ्तीश शुरू कर दी है और दो बार सील कर दिए गए हैं। पुलिस अधीक्षक महेशचंद्र जैन ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि पिछले पांच दिन के दौरान शहर के दो अलग-अलग बार में शराब पार्टी के बाद सागर (30), शिशिर तिवारी (30) और सचिन गुप्ता (39) की जान चली गई है।

उन्होंने बताया कि इनमें से तिवारी के शव की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने किसी जहरीली वस्तु के सेवन से मौत होने का संदेह जताया है। उन्होंने कहा कि सागर की मृत्यु के तत्काल बाद उसके परिजन पुलिस को सूचना दिए बिना उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए महाराष्ट्र ले गए थे। जैन ने कहा है कि, "पुलिस तमाम पहलुओं पर छानबीन कर रही है। लेकिन जांच पूरी होने से पहले इस नतीजे पर पहुंचना सही नहीं है कि तीनों लोगों ने जहरीली शराब पीने से दम तोड़ा।''

इस बीच, सहायक आबकारी आयुक्त राजनारायण सोनी ने बताया कि सागर और तिवारी छोटा बांगड़दा क्षेत्र के एक बार में अपने मित्रों के साथ शराब पार्टी में शामिल हुए थे, जबकि गुप्ता ने मरीमाता इलाके के एक बार में शराब पी थी। उन्होंने बताया कि पुलिस की जारी जांच को देखते हुए दोनों बार को सील कर दिया गया है और वहां से शराब के सैम्पल्स लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं।

पाकिस्तान में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार आ रहे संक्रमण के नए केस

पाकिस्तान के कराची में चीनी नागरिकों पर बंदूक से किया गया हमला

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष ने भारत की वृद्धि दर का अनुमान घटाकर किया इतने प्रतिशत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -