इंदौर: स्कर्ट खींचने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
इंदौर: स्कर्ट खींचने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
Share:

शहर में एक युवती ने ट्विटर पर छेड़खानी की बात कही थी. इस मामले में दो युवको को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकाॅर्ड नहीं है. वे कपड़े सिलाई का काम करते हैं. डीआईजी ने बताया कि रातभर 60 से ज्यादा स्थानों के सीसीटीवी खंगालकर संदेही युवकों के फुटेज और फोटो निकाले गए. इसी के अनुसार दो युवको की पहचाना हुई है.

हालांकि पकड़े गए आरोपियों के अनुसार उनकी मोटरसायकल तेज गति में थी, जिससे युवती की एक्टिवा लहरा गई और वह गिर गई थी. उसके गिरने के बाद हम लोग वहां से निकल गए.

मॉडल ने 22 अप्रैल को ट्वीट किया, "इंदौर की मुख्य सड़क पर दो युवकों ने मेरे कपड़े खींचने की कोशिश की. उनसे संघर्ष के दौरान में नीचे गिरकर घायल हो गई." मॉडल इंदौर की रहने वाली हैं. युवती ने स्वयं के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना की जानकारी ट्विटर पर दी और फिर सोमवार देर शाम थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई थी. इस घटना पर मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट में कहा था कि बेटी आपको इंसाफ दिलाएंगे.मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया था कि बेटी, आपकी हिम्मत की मैं सराहना करता हूं. मैं और पूरा प्रशासन आपकी मदद के लिए प्रतिबद्ध है. हम उन्हें तलाश कर जल्द से जल्द आपको न्याय दिलाएंगे. आप उनकी पहचान के लिए पुलिस की मदद करें. 

बीच सड़क पर स्कर्ट खींच कर पूछा 'बताओ इसके निचे क्या है'

शहर का ये विवाह समारोह कुछ खास रहा

सम्मेलन में शामिल हुए वरिष्ठ नेता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -