यहां दूसरों के साथ बनाने होते हैं संबंध, उसके बाद ही होती है...

देश में कई तरह की परम्पराएं निभाई जाती है और कुछ ऐसी होती हैं जिनसे सुनकर हम हैरान रह जाते हैं. लेकिन वो रिवाज पिछले इलाकों में जोरों से चलती है. आज हम आपको एक ऐसी ही अनोखी परंपरा के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें अनजान व्यक्ति के साथ संबंध बनाने से आपकी मनचाही मुराद पूरी होती हैं. तो आइये जानते हैं इस अनोखी परंपरा के बारे में. इसके बारे में सुनकर आपको हैरानी तो होगी ही. लेकिन यह सच है और लोग इसे मानते भी हैं. 

दरअसल, इंडोनेशिया के बाली द्वीप में भी एक ऐसा ही त्योहार मनाया जाता है, जिसकी रस्मों को सुन कर आप चौंक जाएंगे. यहां पर पॉन नामक त्योहार मनाया जाता है, जो छुट्टियों के दौरान होता है. इस पर्व के दौरान आपको एकदम से अनजान साथी के साथ सेक्स करना होता है. उनका मानना है कि ऐसा करने से उनकी मुरादें पूरी होती है. इस पवित्र भूमि पर अनजान साथी के साथ सेक्स करने से एक-दूसरे की मनचाही मुरादें पूरी होती हैं. साथ ही निजी जीवन में भी उनके परिवार में खुशियां बनी रहती हैं. 

इससे भी हैरान कर देने वाली बात ये है कि इसमें आपको अनजान साथी के साथ शारीरिक संबंध बनाने होते हैं. यह पर्व एकसाल में सात बार मनाया जाता है. हर बार आपका साथी पुराना वाला ही होना चाहिए, तभी इस सेक्स फेस्टीवल के फायदे होंगे.इसके साथ ही इस पर्व के दौरान आपको कई नियमों का पालन करना होता है. इस फेस्टीवल में जाकर ही एक-दूसरे को आकर्षित करते हैं और फिर सहमति से शारीरिक संबंध बनाते हैं.  

Women's Day : इन खास कोट्स भेजकर महिलाओं का दिन बनाएं और खास

गूगल ने इस महान गणितज्ञ को समर्पित किया आज का डूडल

शादी में अगर बारिश होती है तो ये होते हैं उसके संकेत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -