VIDEO: इंडो-फ्रेंच कपल ने अनोखे अंदाज में दी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि
VIDEO: इंडो-फ्रेंच कपल ने अनोखे अंदाज में दी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि
Share:

स्वर कोकिला और सुर साम्राज्ञी कही जाने वालीं दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) अब इस दुनिया में नहीं है। जी दरअसल उनका निधन हो गया है और इस निधन का शोक पूरी दुनिया मना रही है। ऐसे में लोग अपने-अपने अंदाज में उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं। जी हाँ, इस दौरान कई लोग तो उनके गाए गाने को गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Videos) हो रहे हैं। अब हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल रहा है। इस वीडियो में एक इंडो-फ्रेंच कपल ने लता मंगेशकर का मशहूर गाना ‘अजीब दास्तां है ये’ (Ajeeb Dastan Hai Yeh Song) गाकर उन्हें अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by মেঘদূত রায় চৌধুরী (@meghdutroychowdhury)

आप सभी को बता दें कि इस कपल का नाम मेघदूत रॉय चौधरी और पॉलीन लारावोइरे है। हर रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ एक नया सिंगिंग वीडियो शेयर करने वाले इस कपल ने महान गायक को सबसे खूबसूरत तरीके से अंतिम सम्मान दिया है। जी दरअसल इस कपल ने लता मंगेशकर की याद में मिलकर जो शानदार गीत गाया है, उसके वीडियो को अब तक हज़ारों लोगों ने देख लिया है, इसी के साथ हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। आप सभी देख सकते हैं पॉलीन और मेघदूत दोनों वीडियो में ‘अजीब दास्तां है ये’ गाना गाते हुए सुनाई दे रहे है। इसी के साथ ही मेघदूत गिटार बजाते भी नजर आ रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं मेघदूत ने 6 फरवरी को खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है, ‘आपके जैसी कोई और आवाज कभी नहीं थी लता मंगेशकर जी और मुझे नहीं लगता कि कभी होगी भी। क्या आप विश्वास करेंगे कि हमने कल रात ही ये तय किया था कि इस सप्ताह के ‘इंडो फ्रेंच सिंगिंग संडे’ सेशन में हम ‘अजीब दास्तां है ये’ गाएंगे और आज सुबह हम आपके निधन की इस दिल दहला देने वाली खबर के साथ जागे। आप सच में ही किसी और के नूर हो गए। आपके आने से आज स्वर्ग भी खुश होगा। और हम आपकी विरासत को आज, कल और अपने जीवन के हर दिन को आपके संगीत के साथ मनाएंगे। हमें इतनी सारी यादें देने के लिए धन्यवाद’।

लता मंगेशकर की अस्थियां लेकर लौटे भतीजे, इस वजह से भाई का परिवार ही निभा रहा सभी रस्में

आखिरी वक्त में मुस्कुरा रहीं थीं लता मंगेशकर, डॉक्टर से कही थी ये बात

आखिर क्यों शाहरुख़ ने लता मंगेशकर के लिए दुआ मांगकर मारी फूंक, जानिए वजह?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -