मुझे खजाना दे दो, बदले में मेरी बेटी का बलात्कार करो और बलि चढ़ा दो
मुझे खजाना दे दो, बदले में मेरी बेटी का बलात्कार करो और बलि चढ़ा दो
Share:

कन्नौज : ज़मीन में छुपे सोने के खजाने की लालच में माँ -बाप के सामने उनकी नाबालिग बेटी के साथ कथित तांत्रिक द्वारा रेप कर हत्या किये जाने का शर्मनाक और सनसनीखेज मामला कन्नौज में सामने आया है. पिता के बयान के बाद पुलिस अब फरार तांत्रिक की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना कन्नौज जिले के भदौसी गांव की है. यहां के महावीर प्रसाद (55) पेशे से सर्राफ हैं. व्यापार में घाटा होने के बाद महावीरको रुपयों की तंगी चल रही थी.इस पर कथित तांत्रिक कृष्णा शर्मा ने महावीर को बताया कि उसके घर में 5 किलो सोना गड़ा हुआ है .यदि वह अपनी बेटी कविता (15) की बलि दे देते हैं तो कुछ ही घंटों में उन्हें यह सोना मिल जाएगा.सोने की लालच में अंधे हुए इस दम्पति ने तांत्रिक को अपनी बेटी सौंप दी.

पुलिस के अनुसार पहले कविता के मां-बाप कन्नौज स्थित अन्नपूर्णा मंदिर गए. वहां पर कृष्णा ने कुछ तांत्रिक क्रियाएं की. इसके बाद वह लोग आधी रात को गांव के बाहर पीपल के पेड़ के नीचे गए जहाँ कृष्णा तंत्र क्रियाएं करने लगा. उसने कविता को बेहोश कर दिया था.

इसके बाद तांत्रिक ने मां-बाप के सामने ही कविता के कपड़े उतारे और मंत्र पढ़ने का ढोंग करने लगा. बाद में उसने कविता के साथ रेप किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. फिर तांत्रिक कृष्णा ने लाश का गला काटा और खून इकट्ठा किया और देवी मां को खून चढ़ाने की बात कहकर वहां से फरार हो गया. इस घटना के बारे में कन्नौज के एएसपी केशव गोस्वामी ने कहा कि आरोपी पिता सेजब सख्ती से पूछताछ की गई तो इस मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने लाश बरामद कर ली हैऔर आरोपी तांत्रिक कृष्णा की तलाश की जा रही है.

यह भी देखें

UP गैंगरेप : पति के सामने पत्नी पर टूट पड़े दरिंदे, बारी-बारी से लूटी आबरू

योगी राज में बेलगाम बदमाश : मथुरा के बाद सीतापुर में लूट और सरेआम थाने के पास ट्रिपल मर्डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -