डेढ़ करोड़ की कार में ड्रग्स की सप्लाई

चंडीगढ़ : शीर्षक देखकर आपका चौंकना स्वाभाविक है. भला ऐसा भी कहीं हो सकता है कि इतनी महंगी गाड़ी में कोई ड्रग्स सप्लाई करे, लेकिन ड्रग्स के धंधे को चलाने के लिए महंगी कार का इस्तेमाल करने की यह घटना चंडीगढ़ में सामने आई है. चंडीगढ़ सेक्टर-22 के निवासी अमित अग्रवाल को बुधवार को डेढ़ करोड़ की मर्सडीज में आइस के साथ गिरफ्तार किया गया. बता दें कि हाई प्रोफाइल ड्रग्स रैकेट चलाने वाला अमित प्रेफर लॉजिस्टिक्स कंपनी का मैनेजिंग डायरेक्टर है.

गौरतलब है कि प्रेफर लॉजिस्टिक्स कंपनी के पास एक ऑन लाइन शापिंग कंपनी के सामानों की डिलीवरी का ठेका है.डिलिवर होने वाले सामानों के बीच ड्रग्स की भी सप्लाई की जाती थी. मुंबई में ड्रग्स के नेटवर्क  को मुंबई से सपा विधायक अबू आजमी का भतीजा अबू असलम संभालता था, वहीं इस नेटवर्क को दिल्ली में पूर्व विधायक भाजपा के बड़े नेता के भतीजे चंडीगढ़ निवासी अमित अग्रवाल ने संभाल रखा था. तय नीति के अनुसार अबू असलम ड्रग्स को मुंबई से दिल्ली भिजवाता था, जिसे अमित दिल्ली में सप्लाई करने के अलावा विदेश भिजवाता था.

 स्पेशल सेल के अधिकारियों के अनुसार  अमित अग्रवाल ने दिल्ली के महिपालपुर में प्रेफर लॉजिस्टिक प्राइवेट लिमिटेड नाम से एक कंपनी खोल रखी है, जिसकी एक शाखा चंडीगढ़ में भी है. इसी कंपनी की आड़ में ड्रग्स का गोरखधंधा चल रहा था. पता चला है कि मुंबई से अबू असलम ने जो आइस ड्रग्स भेजी थी, उसे दिल्ली होकर लंदन भेजा जाना था. लेकिन इसके पहले हीअमित अग्रवाल  पकड़ा गया.

यह भी देखें

 

ड्रग्स में बर्बाद है यहां के लोगों की लाइन, देखिये तस्वीरें

सपा नेता अबू आज़मी का भतीजा ड्रग्स तस्करी में पकड़ाया

 

Most Popular

- Sponsored Advert -