भोपाल में इंडिगो विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, ये थी वजह
भोपाल में इंडिगो विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, ये थी वजह
Share:

भोपाल: बेंगलुरु से दिल्ली जा रहे इंडिगो के विमान की मंगलवार देर रात मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी। दरअसल, विमान में सवार एक यात्री की सेहत अचानक बिगड़ गई थी। यात्री को भोपाल में उतारने के बाद विमान को सैनिटाइज किया गया और फिर उसे दिल्ली के लिए रवाना किया गया। जानकारी के मुताबिक, इंडिगो एयरलाइन की फ्लाइट क्रमांक 6-2017 बेंगलुरु से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी।

विमान भोपाल एयर ट्रैफिक क्षेत्र से गुजर रहा था, उसी वक़्त विमान में सवार भूषण कुमार नामक यात्री की सेहत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश हो गया। इस पर विमान चालक दल ने फ़ौरन भोपाल के राजा भोज हवाई अड्डे पर एयर ट्रैफिक कंट्रोल रूम से संपर्क किया और पूरे मामले के बारे में जानकारी दी। भोपाल एटीसी ने विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराने का प्रबंध किया और एंबुलेस को भी तैयार रखा गया। रात्रि लगभग 9:15 बजे विमान की राजा भोज एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।
 
यात्री भूषण कुमार को विमान से उतारा गया। यात्री के साथ उसकी पत्नी एवं बेटी भी यात्रा कर रही थी, उन्होंने भी यात्रा टाल दी। यात्री को फ़ौरन एंबुलेंस से राजधानी के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया।

हांगकांग की अदालत ने राष्ट्रीय सुरक्षा में धोखाधड़ी करने वाले जिमी लाइ को दी जमानत

टाटा मोटर्स ने शहरी परिवहन खंड को पूरा करने के लिए लॉन्च किया LCV मॉडल

चौधरी चरण सिंह को पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- आपका समर्पण सदैव याद रहेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -