भारत में लॉन्च हुई पहली स्क्रीन कम टीवी, जानिए क्या है इसकी कीमत
भारत में लॉन्च हुई पहली स्क्रीन कम टीवी, जानिए क्या है इसकी कीमत
Share:

ग्लोबल टेक कंपनी XGIMI ने हेलो नाम से भारत का पहला स्क्रीनलेस टीवी पेश किया। दर्शकों के लिए टीवी देखने के अनुभव को बदलने के लिए इसे टाल दिया गया है। यह सबसे स्मार्ट, पोर्टेबल, स्टाइलिश प्रोजेक्टर के साथ आया है। हेलो की कीमत 90,500 रुपये है।

टेक दिग्गज को केवल 6 वर्षों में 28 अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार मिले हैं। XGIMI उत्पादों के लिए भारत के प्रतिनिधि सुशील मोटवानी टेलीविजन के बारे में बोलते हैं “हेलो किसी भी सफेद दीवार को 30-300 इंच की बड़ी स्क्रीन में बदलने में सक्षम है और डीएलपी सिनेमा-ग्रेड तकनीक को अपनाता है। अब दो अनुकूलित हरमन कार्डन 5W स्पीकर और आश्चर्यजनक, ट्रू-टू-लाइफ 3D और पूर्ण HD प्रोजेक्शन के माध्यम से प्रीमियम ध्वनि के साथ बड़े स्क्रीन अनुभव को याद किए बिना अपने पसंदीदा ब्लॉकबस्टर का आनंद लें।

विशेषताएं: हेलो 1920×1080 तक के भौतिक रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। इसे 600-800 एएनएसआई लुमेन ऑफ़ ब्राइटनेस के साथ जोड़ा गया है, जो कि सबसे चमकीला 1080p पोर्टेबल प्रोजेक्टर है। डीएलपी तकनीक 1920×1080 पिक्सल का भौतिक रिज़ॉल्यूशन प्रदान करती है। हेलो 4K अल्ट्रा एचडी तक के वीडियो फॉर्मेट को भी सपोर्ट करता है। उपयोगकर्ता 2 से 4 घंटे के वीडियो देख सकते हैं या एक बार चार्ज करने पर 6-8 घंटे का संगीत सुन सकते हैं। टीवी एक अत्यधिक कुशल एलईडी प्रकाश स्रोत को भी अपनाता है, जिससे इसके अनुमान 30,000 घंटे के पूरे एलईडी जीवनकाल के लिए पूरी तरह से कुरकुरा, स्पष्ट और उज्ज्वल बने रहते हैं।

हेलो पारंपरिक एलसीडी टीवी और पारंपरिक प्रोजेक्टर की आधी से भी कम बिजली की खपत करता है, जिससे आपके स्वामित्व की कुल लागत काफी कम हो जाती है। हेलो में 2GB रैम और 16GB ROM के साथ एक नई Amlogic T950X2 टीवी चिप, MaliG31 GPU है, जो बेहतर इमेज क्वालिटी दे सकता है।

असम के बाद यूपी में भी आएगी जनसंख्या नीति? दो से अधिक बच्चे वाले माता-पिता की बढ़ सकती है मुश्किलें

पीएम मोदी ने दी ईरान के नए राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी को शुभकामनाएं, बधाई के साथ कही ये बात

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को 5 मिलियन से अधिक लोगों ने किया डाउनलोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -