Xiaomi Redmi 6A : इस डिवाइस ने लूटी बादशाहत, बना हिंदुस्तान का बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन

Xiaomi Redmi 6A : इस डिवाइस ने लूटी बादशाहत, बना हिंदुस्तान का बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन

चीन की बेहद दमदार स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ना केवल चीन में बल्कि भारत समेत दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना चुकी है. वहीं भारत में तो इस कंपनी को ग्राहक काफी प्यार देते है. इसी प्यार और रिकॉर्डतोड़ बिक्री की बदौलत कंपनी का काफी दमदार स्मार्टफोन Xiaomi Redmi 6A भारत का बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन बन चुका है.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि गत दो सालों से शाओमी भारत की नंबर 1 स्मार्टफोन कंपनी बनी हुई. एक समय ऐसा अभी था, जब हमारे देश में दक्षिण कोरिया की धाकड़ कंपनी सैमसंग का बोलबाला रहता था, लेकिन फिलहाल तो शाओमी ने सभी का दिल जीत लिया है. शाओमी की हमेशा से कोशिश रही है कि वह ग्राहकों को कम कीमत में बेस्ट फीचर उपलब्ध कराए और इस काम में शाओमी हमेशा सफल भी साबित हुई है. 

कंपनी के लिए यह एक वाकई बड़ी बात है. शाओमी के प्रति लोगों का भरोसा लगातार बढ़ता जा रहा है. आपको बता दें कि IDC Monthly Smartphone Tracker की रिपोर्ट हाल ही में जारी हुई है जिसमें कहा गया है कि सितंबर 2018 में लॉन्च होने के बाद शाओमी रेडमी 6ए भारत का बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन साबित हुआए है. रेडमी 6ए में 5.45 इंच एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. साथ हे कंपनी ने पावर के लिस इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी है. इसकी कीमत भी काफी कम तय की है. 

अभी नहीं तो कभी नही, फ्लिपकार्ट पर स्मार्ट TV की खरीदी पर 14,500 रुपये तक डिस्काउंट

अब शाओमी ने घटाई Redmi note 5 pro की कीमत, होगा 2 हजार रु तक का फायदा

Flipkart का 'मकर संक्रांति' धमाका, 429 रु में फ़ोन और टीवी-फ्रीज पर 65 फीसदी छूट

यह कंपनी रोज दे रही 5 GB डाटा, बस एक बार देना होगा महज इतने रूपए